38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

MLA हत्याकांड में RJD नेता प्रभुनाथ सिंह की गिरफ्तारी के बाद बिहार में सियासी बयानबाजी तेज

पटना :विधायक अशोकसिंह हत्या मामले में राजद नेता और पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह की गिरफ्तारी के बाद बिहार में सियासीबयानबाजीतेज हो गयी है.भाजपा ने इस मामले में जहांमुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर हमला बोला है. वहीं, जदयू ने इस पर कोई टिप्पणीसे इनकार किया है. हत्या मामले में प्रभुनाथ सिंह […]

पटना :विधायक अशोकसिंह हत्या मामले में राजद नेता और पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह की गिरफ्तारी के बाद बिहार में सियासीबयानबाजीतेज हो गयी है.भाजपा ने इस मामले में जहांमुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर हमला बोला है. वहीं, जदयू ने इस पर कोई टिप्पणीसे इनकार किया है.

हत्या मामले में प्रभुनाथ सिंह कीगिरफ्तारी को लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने नीतीश कुमार और लालू यादव पर निशना साधते हुए ट्वीटकियाहै. सुशील मोदी ने अपने ट्वीटमेंलिखा है कि जदयू के पूर्व सांसद और नीतीश-लालू के सबसे विश्वसनीय नेता प्रभुनाथ सिंह को आज कोर्ट ने दोषी ठहराया है. बाइस साल पहले विधायक अशोक सिंह हत्याकांडमें आज प्रभुनात सिंह को सजा हो गयी.

सुशील मोदी ने अपने अगले ट्वीट में लिखा है किसीवानके पूर्व सांसदमोहम्मद शहाबुद्दीन और प्रभुनाथ सिंह दोनों ही नीतीश सरकार के सुशासन के दो मुख्य स्तंभ थे, अब दोनों हत्या के जुर्म में जेल गये. भाजपा नेता ने अपने अगले ट्वीट में लिखा कि प्रभुनाथ सिंह को आज विधायक की हत्या के जुर्म में जेल भेज दिया गया है.

कोर्ट के फैसले परसियासत नहीं होनी चाहिए, बिहार की राजनीति पर नहीं पड़ेगा कोई असर : जदयू
वहीं जदयू नेता मंजीत सिंह ने कहा है कि अदालत के फैसले पर राजनीति नहीं होनी चाहिए.कोर्ट के फैसले को राजनीति से जोड़कर नहीं देखना चाहिए. उन्होंने कहाकि दोनों अलग-अलग बातें हैं,कोर्ट के फैसले का स्वागत करना चाहिए. वहीं जदयू के एक अन्य नेता संजय सिंह ने कहा है कि प्रभुनाथ सिंह की सजा से बिहार की राजनीति पर कोई असर नहीं पड़ेगा. न्याय की प्रक्रिया है, न्यायालय का फैसला है, इससे राजनीति प्रभावित क्या होगी? अदालत के फैसले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी जानी चाहिए.

कानून से काेई बच नहीं सकता : भाजपा

उधर,भाजपा नेता विनोद नारायण झा ने कहा कि अदालत के इस फैसले का दिल से स्वागत है. इससे यह पता चलता है कि भगवान के घर देर है अंधेर नहीं, जो जैसा करेगा, वो वैसा भरेगा. लालू यादव हों या प्रभुनाथ सिंह, कानून से कोई बच नहीं सकता. लालू यादव ने भी गलत किया है उन्हें भी सजा मिल रहीहै. राजद ने गुंडागर्दी की राजनीति की है, सभी जेल जाएंगे.

कोर्ट के फैसले का सबको सम्मान करना चाहिए : कांग्रेस
इन सबके बीच कांग्रेस के प्रवक्ता प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा है किकोर्ट के फैसले का सबको सम्मान करना चाहिए. यह एक न्यायिक प्रक्रिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें