33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : मोहन भागवत और नीतीश कुमार आज जायेंगे आरा महायज्ञ में होंगे शामिल

पटना/आरा : आरा के चंदवा में आयोजित रामानुज स्वामीजी महाराज की 1000वीं जयंती पर शहस्त्रातब्दी समारोह के समापन पर बुधवार को आयोजित महायज्ञ में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत शामिल होंगे. भागवत सुबह 10:30 बजे पटना एयरपोर्ट पहुंचेंगे और वहां से सीधे आरा के लिए प्रस्थान कर जायेंगे. उनका रात्रि विश्राम भाजपा […]

पटना/आरा : आरा के चंदवा में आयोजित रामानुज स्वामीजी महाराज की 1000वीं जयंती पर शहस्त्रातब्दी समारोह के समापन पर बुधवार को आयोजित महायज्ञ में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत शामिल होंगे. भागवत सुबह 10:30 बजे पटना एयरपोर्ट पहुंचेंगे और वहां से सीधे आरा के लिए प्रस्थान कर जायेंगे.
उनका रात्रि विश्राम भाजपा सांसद आरके सिन्हा के पैतृक गांव में होगा. पांच को वह लौट जायेंगे. वहीं, सीएम नीतीश कुमार हेलीकॉप्टर से आरा के लिए रवाना होंगे. वह सुबह 11:45 बजे आरा में नयी पुलिस लाइन में हेलीपैड पर लैंड करेंगे और वहां से यज्ञ स्थल के लिए रवाना हो जायेंगे. वहां से लौटने के बाद सीएम 1:15 बजे सीधे हेलीपैड से पटना रवाना होंगे.
नवनियुक्त राज्यपाल पहुंचे पटना, आज लेंगे शपथ
बिहार के नवनियुक्त राज्यपाल सत्यपाल मलिक मंगलवार की शाम पटना पहुंच गये. वह बुधवार की सुबह 10 बजे शपथ लेंगे. एयरपोर्ट पर उनका स्वागत सीएम नीतीश कुमार व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने किया. मौके पर विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी, विधान परिषद के उपसभापति हारूण रशीद, कई मंत्री व आला अिधकारी मौजूद थे. सत्यपाल मलिक एयरपोर्ट से सीधे राजभवन चले गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें