34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मोदी सरकार ने गरीबों को स्वाभिमान से जीने योग्य बनाया है : अमित शाह

पाकुड़ (झारखंड) : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज पाकुड़ लोकसभा क्षेत्र में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार ने गरीबों को स्वाभिमान से जीने योग्य बनाया है. हमने आठ करोड़ से ज्यादा शौचालय बनवाये. गरीबों के लिए आयुष्मान भारत योजना शुरू की. जिसमें गरीब पांच लाख तक […]

पाकुड़ (झारखंड) : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज पाकुड़ लोकसभा क्षेत्र में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार ने गरीबों को स्वाभिमान से जीने योग्य बनाया है. हमने आठ करोड़ से ज्यादा शौचालय बनवाये. गरीबों के लिए आयुष्मान भारत योजना शुरू की. जिसमें गरीब पांच लाख तक की स्वास्थ्य सुविधा प्राप्त कर सकता है.

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि देश के हर क्षेत्र में एक ही नारा सुनायी दे रहा है- मोदी-मोदी. यह नारा किसी नेता की हौसलाअफजाई में लगाया नारा नहीं है, बल्कि यह एक ऐसी सच्चाई है, जो यह बताती है कि सवा सौ करोड़ हिंदुस्तानी चाहते हैं कि मोदी जी फिर से देश के प्रधानमंत्री बनें, इसलिए मोदी-मोदी का नारा लगा रहे हैं. अमित शाह ने कहा कि हमारी सरकार ने बिरसा मुंडा की जन्म स्थली पर उनके सम्मान में स्मारक बनाया है. साथ ही हमने सिर्फ राजमहल लोकसभा क्षेत्र में 48 हजार गरीब आदिवासियों को घर दिया है.

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि मैं राहुल बाबा से कहना चाहता हूं कि आप अपने 55 साल का हिसाब लाइए और मैं अपने युवा कार्यकर्ता को मोदी जी के 5 साल के कामकाज का हिसाब लेकर भेजता हूं. मोदी जी के 5 साल के काम, आपके 55 साल के काम पर भारी पड़ेंगे. देश में थोड़ी गर्मी बढ़ती है तो राहुल बाबा छुट्टी मानाने विदेश चले जाते है और ऐसे जाते हैं कि किसी को पता नहीं होता कहां गए और तो और इनकी माता जी भी ढूंढ़ती रह जाती हैं कि बेटा कहां गया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें