26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुजरात: मोदी-राहुल का दौरा रद्द, कांग्रेस-भाजपा आमने-सामने

अहमदाबाद: गुजरात में सत्तारूढ़ भाजपा और विपक्षी दल कांग्रेस ने राज्य में बाढ़ जैसी स्थिति को लेकर एक – दूसरे पर निशाना साधते हुए भारी बारिश के कारण एक – दूसरे के शीर्ष नेताओं के दौरे रद्द करने पर सवाल खड़े किये. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शक्तिसिंह गोहिल ने 20 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी […]

अहमदाबाद: गुजरात में सत्तारूढ़ भाजपा और विपक्षी दल कांग्रेस ने राज्य में बाढ़ जैसी स्थिति को लेकर एक – दूसरे पर निशाना साधते हुए भारी बारिश के कारण एक – दूसरे के शीर्ष नेताओं के दौरे रद्द करने पर सवाल खड़े किये.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शक्तिसिंह गोहिल ने 20 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुजरात दौरे को टालने पर सवाल किया तो भाजपा के भरत पांड्या ने कहा कि कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी ने भी अपना दौरा रद्द कर दिया.

मुख्यमंत्री विजय रुपाणी को लिखे एक पत्र में गोहिल ने कहा कि मोदी को बारिश के बावजूद यहां आना चाहिए. कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा , ‘‘ चूंकि प्रधानमंत्री ने पहले ही 20 जुलाई को गुजरात का दौरा करने की योजना बनायी थी तो उन्हें अपना राजनीतिक कार्यक्रम को आधिकारिक दौरे में बदलना चाहिए और जमीन पर जाकर प्रभावित लोगों से मिलना चाहिए.”

गोहिल के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा प्रवक्ता भरत पांड्या ने कहा कि कांग्रेस को यही सलाह राहुल गांधी को देनी चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें