24.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

…तो इसलिए हनीप्रीत को जेल में साथ रखना चाहता है राम रहीम

चंडीगढ़: डेरा सच्चा सौदा के बाबा गुरमीत राम रहीम जेल में हनीप्रीत को काफी मिस कर रहे हैं. जानकारी के अनुसार रामरहीम ने सीबीआइ कोर्ट से अपील की है कि हनीप्रीत को जेल में उसके साथ रहने की अनुमति दी जाए. उसकी दलील है कि हनीप्रीत उसकी फिजियोथेरेपिस्ट के साथ-साथ मसाज करने वाली भी हैं. […]

चंडीगढ़: डेरा सच्चा सौदा के बाबा गुरमीत राम रहीम जेल में हनीप्रीत को काफी मिस कर रहे हैं. जानकारी के अनुसार रामरहीम ने सीबीआइ कोर्ट से अपील की है कि हनीप्रीत को जेल में उसके साथ रहने की अनुमति दी जाए. उसकी दलील है कि हनीप्रीत उसकी फिजियोथेरेपिस्ट के साथ-साथ मसाज करने वाली भी हैं. इस खबर के इतर, हरियाणा पुलिस ने डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की दत्तक पुत्री हनीप्रीत इंसा और डेरा पदाधिकारी आदित्य इंसा के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किये हैं. इसके साथ ही हनीप्रीत इंसा के खिलाफ राजद्रोह का मुकदमा भी दर्ज किया गया है.

गुरमीत राम रहीम और उसकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के बीच ये रिश्ता क्या कहलाता है…?

आदित्य और सुरिंदर धीमन इंसा के खिलाफ पहले ही राजद्रोह का केस दर्ज किया जा चुका है. हनीप्रीत पर आरोप है कि गुरमीत राम रहीम को 25 अगस्त को बलात्कार का दोषी ठहराये जाने के बाद उन्हें भगाने की साजिश रची थी. साथ ही उस पर हिंसा फैलाने का भी आरोप है. पंचकूला के पुलिस आयुक्त एसी चावला ने शुक्रवार को बताया कि सुरिंदर धीमान इंसा ने खुलासा किया कि हनीप्रीत इंसा और आदित्य इंसा देश छोड़कर भाग सकते हैं. अतएव हमने उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया. धीमान को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया था. उन्होंने बताया कि देश भर के हवाई अड्डों, बस अड्डों और रेलवे स्टेशनों को अलर्ट कर दिया गया है. पंचकूला में सीबीआइ की अदालत ने गुरमीत राम रहीम को बलात्कार का दोषी ठहराते हुए उसे 20 वर्ष के कारावास की सजा सुनायी थी.

राम रहीम के आश्रम में पढ़ाता था Bigg Boss का यह कंटेस्टेंट, पढ़ें फेसबुक पर क्या लिखा

राम रहीम का ट्विटर हैंडल निलंबित
सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर ने गुरमीत राम रहीम का ट्विटर हैंडल को निलंबित कर दिया है. ट्विटर पर गुरमीत राम रहीम के 30.6 लाख फॉलोअर्स थे. मीडिया रिपोटर्स के मुताबिक, डेरा सच्चा सौदा से संबंधित 22 फेसबुक अकाउंट को भी ब्लॉक करने के लिए हरियाणा पुलिस ने फेसबुक से संपर्क साधा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें