34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बोले असदुद्दीन ओवैसी- राहुल गांधी के कारण हार रही है कांग्रेस

हैदराबाद : एआइएमआइएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने बुधवार को कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी पर जोरदार हमला किया. राहुल गांधी के सी टीम वाले बयान पर ओवैसी ने पलटवार किया और कहा कि मां सोनिया गांधी से विनम्रता सीखने की कांग्रेस अध्‍यक्ष को जरूरत है. उन्होंने आगे क‍हा कि जब समर्थन कर रहे थे तब क्या […]

हैदराबाद : एआइएमआइएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने बुधवार को कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी पर जोरदार हमला किया. राहुल गांधी के सी टीम वाले बयान पर ओवैसी ने पलटवार किया और कहा कि मां सोनिया गांधी से विनम्रता सीखने की कांग्रेस अध्‍यक्ष को जरूरत है. उन्होंने आगे क‍हा कि जब समर्थन कर रहे थे तब क्या हम दूध के धुले थे? राहुल गांधी की वजह से कांग्रेस हार रही है.

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि राहुल गांधी को बताना पड़ेगा कि तीन तलाक के मुद्दे पर कांग्रेस ने भाजपा का समर्थन क्यों किया ? राहुल गांधी सेक्युलिरिज्म और नरेंद्र मोदी देश भक्ति का सर्टिफिकेट दे रहे हैं. इन लोगों ने ‘लालाओं की दुकान’ खोल रखी है.

एआइएमआइएम अध्यक्ष ने कहा कि राज ठाकरे की पार्टी उत्तर भारतीयों पर हमले करती है और हम पर दंगे का आरोप लगाती है. राज ठाकरे पहले अपने गिरेबान में झांके, अगर उनका ग्राफ गिर रहा है तो मेरा नाम ले सकते हैं. बुलंदशहर हिंसा पर ओवैसी ने कहा कि गौरक्षकों ने पुलिसवाले को उसी की रिवॉल्वर से गोली मार दी. यूपी-बिहार में डर का माहौल है, तेलंगाना में कोई सांप्रदायिक दंगा नहीं हुआ.

यहां चर्चा कर दें कि तेलंगाना में चुनाव प्रचार आज शाम को खत्म हो जाएगा. यहां सात दिसबंर को वोट डाले जाएंगे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें