28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पाकिस्तान पर पिछले चार दिन बहुत भारी रहे, लेकिन विपक्ष ने पड़ोसी देश को किया खुश: अमित शाह

भोपाल : भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मध्य प्रदेश में शनिवार को भाजपा विजय संकल्प रैली का शुभारंभ किया. इस अवसर पर उन्होंने कहा कि वीरता दिखाकर और पाकिस्तान के एफ-16 जहाज को गिराकर वीर पायलट अभिनंदन शुक्रवार को देश वापस आए हैं, उनका हम ह्रदय से अभिनंदन करते हैं. उन्होंने क‍हा कि आज […]

भोपाल : भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मध्य प्रदेश में शनिवार को भाजपा विजय संकल्प रैली का शुभारंभ किया. इस अवसर पर उन्होंने कहा कि वीरता दिखाकर और पाकिस्तान के एफ-16 जहाज को गिराकर वीर पायलट अभिनंदन शुक्रवार को देश वापस आए हैं, उनका हम ह्रदय से अभिनंदन करते हैं.

उन्होंने क‍हा कि आज देश के 3,800 से ज्यादा स्थानों से भाजपा के 1 करोड़ से अधिक कार्यकर्ता विजय संकल्प बाइक रैली लेकर निकलने वाले हैं. आने वाले लोकसभा चुनाव में सभी लोग ये संकल्प करें कि फिर से एक बार मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना है. इस संदेश को सभी कार्यकर्ताओं को देश के सवा सौ करोड़ लोगों तक पहुंचाना है.

विपक्ष पर हमला करते हुए शाह ने कहा कि ठगबंधन वाली सारी पार्टियां जाति, धनबल, बाहुबल, परिवारवाद और तुष्टिकरण के आधार पर चुनाव लड़ती हैं. जबकि भाजपा का चुनाव लड़ने का आधार जनसम्पर्क और लोकसंपर्क है. उन्होंने कहा कि चुनाव का मुद्दा देश को विश्व की सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था बनाना होना चाहिए. चुनाव का मुद्दा देश की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए होना चाहिए, चुनाव का मुद्दा पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब देने के लिए होना चाहिए.

भाजपा अध्‍यक्ष ने कहा कि देश के गौरव को आसमान पर ले जाने का काम, देश की सुरक्षा का काम और पाकिस्तान को मुहंतोड़ जवाब देने का काम केवल मोदी जी ही कर सकते हैं. कांग्रेस पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस में आतंकवाद को जवाब देने का कभी जज्बा नहीं रहा, कांग्रेस में देश के जवानों के खून का बदला लेने की कभी हिम्मत नहीं रही, कांग्रेस में पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब देने की कभी हिम्मत नहीं रही.

शाह ने कहा कि पाकिस्तान पर पिछले चार दिन बहुत भारी रहे हैं. लेकिन राहुल गांधी और उनके 21 दलों की प्रेस कॉन्फेंस के बाद पाकिस्तान को खुश होने का मौका मिला. आजकल विपक्ष के नेता एयर स्ट्राइक पर सवाल उठा रहे हैं. मैं इनसे पूछना चाहता हूं कि आप भी बहुत समय तक सत्ता में रहे हैं. 1990 से ये देश आतंकवाद से पीड़ित रहा है, लेकिन क्या कभी इन्होंने आतंकवादियों को जवाब देने का हौंसला दिखाया.

उन्होंने कहा कि देश में पिछले पांच साल में सबसे ज्यादा आतंकी मारे गये हैं. मोदी जी के समय जब भी देश पर या देश के जवानों पर हमला हुआ, तो गोली का जवाब गोले से दिया गया है. ममता जी पूछती हैं कि एयर स्ट्राइक हुई या नहीं हुई, अखिलेश कहते हैं कि पुलवामा हमले की जांच होनी चाहिए. वोटबैंक की राजनीति की भी हद्द होती है. देश की सुरक्षा को ताक पर रख कर वोट बैंक की राजनीति आप सबको मुबारक हो.

शाह ने कहा कि शहीद जवानों के लिए स्मारक बनाने की अभी तक किसी सरकार को फुरसत नहीं रही थी. मोदी सरकार ने सत्ता में आते ही वीर जवानों की याद में राष्ट्रीय स्मारक बनाने की शुरूआत की और पिछले दिनों वो स्मारक देश को समर्पित किया है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें