26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

BJP में शामिल होने की खबर का कुमार विश्वास ने उडाया मजाक कहा- पीएम TDP का दामन थाम रहे हैं

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास के भाजपा में शामिल होने की खबर जोरों पर चल रही है लेकिन इस खबर को विश्‍वास ने तरजीह नहीं दी और खबर को मजाक में उड़ा दिया. उन्होंने खबर के लिए मीडिया का मजाक भी बनाया. उन्होंने ट्वीट करके मजाक भरे लहजे में कहा […]

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास के भाजपा में शामिल होने की खबर जोरों पर चल रही है लेकिन इस खबर को विश्‍वास ने तरजीह नहीं दी और खबर को मजाक में उड़ा दिया. उन्होंने खबर के लिए मीडिया का मजाक भी बनाया. उन्होंने ट्वीट करके मजाक भरे लहजे में कहा कि Kumar Vishwas joins Congress-TMC-AIDMK-BJD-JMM-AGP Etc….

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि अखिलेश शर्मा अरविंद केजरीवाल और हां सूत्रों से खबर है कि प्रधानमंत्री टीडीपी में शामिल हो रहे हैं. खबर के पिछे न भागें… मैं बस आपकी तरह मजाक कर रहा हूं…

इधर, मीडिया में चल रही खबर के अनुसार दोनों पक्षों के बीच सहमति बनने के बाद एक-दो दिनों में इस संबंध में ऐलान किया जा सकता है. विश्‍वास को आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में भी उतारे जाने के कयास लगाए जा रहे हैं.

भाजपा सूत्रों की माने तो कुमार विश्वास के साथ बातचीत अंतिम चरण में है और इस बारे में फैसला लिए जाने में ज्यादा देर नहीं की जाएगी क्योंकि यूपी चुनाव के लिए प्रक्रिया पहले ही शुरू की जा चुकी है.

खबर तो यह भी है कि इस बारे में औपचारिक ऐलान से पहले विश्वास भाजपा राष्‍ट्रीय अघ्‍यक्ष अमित शाह से मुलाकात कर सकते हैं हालांकि ऐसा होता नजर नहीं आ रहा है क्योंकि आज सुबह से ही विश्‍वास आम चलो पंजाब का नारा लगाते नजर आ रहे हैं.

उन्होंने आज ट्वीट किया जिसमें वे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को हौसला बढाते नजर आ रहे हैं और पंजाब चुनाव की तैयारी करते नजर आ रहे हैं.


https://twitter.com/AAPOverseas/status/821455020428292096

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें