23.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दाजिर्लिंग के स्कूल में शहर के छात्र के साथ रैगिंग!

मुजफ्फरपुर. दाजिर्लिंग में सेंट पॉल स्कूल के हॉस्टल में रह रहे सातवीं कक्षा के छात्र अंश कुमार के साथ रैगिंग का मामला सामने आया है. अंश अखाड़ाघाट निवासी अंजनी सिंह का पुत्र है. उन्होंने बताया कि अंश ने इसकी सूचना उन्हें फोन पर दी है. इसके बाद उन्होंने कॉलेज प्रबंधन से इस संबंध में बातचीत […]

मुजफ्फरपुर. दाजिर्लिंग में सेंट पॉल स्कूल के हॉस्टल में रह रहे सातवीं कक्षा के छात्र अंश कुमार के साथ रैगिंग का मामला सामने आया है. अंश अखाड़ाघाट निवासी अंजनी सिंह का पुत्र है. उन्होंने बताया कि अंश ने इसकी सूचना उन्हें फोन पर दी है. इसके बाद उन्होंने कॉलेज प्रबंधन से इस संबंध में बातचीत की है.

वे खुद सोमवार को दाजिर्लिंग जायेंगे व घटना की लिखित शिकायत कॉलेज प्रबंधन से करेंगे. बीते आठ मार्च को अंश (कक्षा- 7 बी) व उसके दो चचेरे भाइयों आयुष (कक्षा-6 बी) व रौशन कुमार (कक्षा-8 बी) का नामांकन भी सेंट पॉल स्कूल में हुआ था. श्री सिंह के अनुसार, नामांकन के दो दिन बाद ही अंश ने पिता से शिकायत की कि कुछ सीनियर छात्रों ने उसका सामान छीन लिया है.

कुछ दिनों बाद मारपीट करने करने की बात भी बतायी. इसके बाद उन्होंने जूनियर बच्चों के इंचार्ज पूनम लांबा को फोन कर इसकी शिकायत की. रविवार को फिर अंश व उसके भाइयों ने सीनियर छात्रों द्वारा परेशान करने की शिकायत की. इसके बाद उन्होंने जब फिर पूनम लांबा से बातचीत की तो जबाव मिला कि ‘आपको कुछ बताना है’. इसके बाद उन्होंने खुद दाजिर्लिंग जाने का फैसला लिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें