36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार के मुंगेर में डबल मर्डर से सनसनी, सेवानिवृत्त अधिकारी और पत्नी की हत्या

मुंगेर: बिहार के मुंगेर में बेखौफ अपराधियों ने दो लोगों की हत्या कर दी है. जानकारी के मुताबिक मरने वाले में एक सेवानिवृत्त सरकारी अधिकारी और उनकी पत्नी शामिल हैं. घटना के बाद इलाके में दहशत का आलम है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. बताया जा […]

मुंगेर: बिहार के मुंगेर में बेखौफ अपराधियों ने दो लोगों की हत्या कर दी है. जानकारी के मुताबिक मरने वाले में एक सेवानिवृत्त सरकारी अधिकारी और उनकी पत्नी शामिल हैं. घटना के बाद इलाके में दहशत का आलम है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. बताया जा रहा कि अपराधियों ने दंपती की बहुत बेरहमी से हत्या की है. वहीं स्थानीय लोगों में इस घटना को लेकर काफी आक्रोश है.

एक सेवानिवृत्त सरकारी अधिकारी और उनकी पत्नी की आज उनके घर में गला काटकर हत्या कर दी गई. मुंगेर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरीशंकर प्रसाद ने कहा कि आज सुबह एक अखबार बेचने वाले ने शोर मचाया. उसने 75 वर्षीय राजनीति कुंवर के घर से खून बहता देखा. प्रसाद ने बताया कि जब पड़ोसियों ने उनका दरवाजा तोड़ा तो कुंवर और उनकी 70 वर्षीय पत्नी कांति का गला कटा हुआ पाया.

उन्होंने कहा कि हत्या के कारणों का पता लगाने के लिए जांच चल रही है और दोषियों की तलाश जारी है. प्रसाद ने कहा कि कुंवर जिले में 2002 में सर्किल अधिकारी के पद से सेवानिवृत्त हुए थे.

यह भी पढ़ें-
बिहार : धमकी देने का आरोपित गिरफ्तार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें