38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अनुकंपा पर नौकरी पाने के लिए बेटे ने रची बाप के खिलाफ खौफनाक साजिश, जानें

मुंगेर : एक अदद सी नौकरी पाने के लिए अपना ही खून यानी बेटा किस हद तक गिर सकता है, इसकी बानगी देखने को मिली है बिहार के मुंगेर जिले में. पिता भारतीय रेल में नौकरी करता है. इसी महीने की अंतिम तारीख को पिता सेवानिवृत्त होने वाले हैं, बेटे को यह बात पता चली […]

मुंगेर : एक अदद सी नौकरी पाने के लिए अपना ही खून यानी बेटा किस हद तक गिर सकता है, इसकी बानगी देखने को मिली है बिहार के मुंगेर जिले में. पिता भारतीय रेल में नौकरी करता है. इसी महीने की अंतिम तारीख को पिता सेवानिवृत्त होने वाले हैं, बेटे को यह बात पता चली और उसने रच डाली नौकरी पाने के लिए रिश्ते को शर्मसार करने वाली साजिश. बेटे ने प्रोफेशनल शूटरों को पिता की सुपारी दे डाली. बेटे ने सोचा सेवानिवृत्त होने से पहले यदि पिता की मौत हो जाती है, तो उसे वह नौकरी मिल जायेगी. बेटे की यह खौफनाक सोच काम न आयी और पुलिस को यह सारी साजिश पता चल गयी.

जानकारी के मुताबिक यह घटना मुंगे जिले के मुंगरौड़ा मस्जिद अली निवासी रेल कर्मचारी ओम प्रकाश मंडल के साथ हुई है. यह साजिश मंडल के छोटे बेटे ने ही रची थी और पिता की जिंदगी का सौदा मात्र दो लाख में कर डाला था. जिस पिता ने खिलाया-पिलाया और पाल पोसकर बढ़ा किया, उसे मौत देने के लिए बेटे ने दो लाख रुपये में पिता की जिंदगी का सौदा कर डाला. बेटे का प्लान था, पिता की हत्या हो जाने के बाद उनकी नौकरी अनुकंपा के आधार पर उसे मिलती, क्योंकि बड़ा भाई आईटीबीपी में पहले से नौकरी करता है और छोटे बेटे के पास कोई नौकरी नहीं थी.

बेटे ने दो बदमाशों को इसके लिए सुपारी दी. दो लाख रुपये में से एडवांस के रूप में कुछ पैसे दे चुका था. पैसे मिलने के बाद बदमाशों ने मंगलवार सुबह ओमप्रकाश मंडल को ड्यूटी जाने के क्रम में गोली मार दी. यह गोली ओम प्रकाश को बायें हाथ में लगी है. ओमप्रकाश का इलाज स्थानीय रेलवे अस्पताल में चल रहा है. पुलिस बेटे के साथ बदमाशों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस सूत्रों की मानें, तो मंडल का छोटा बेटा पवन ने ही पिता की हत्या के लिए विक्की कुमार नाम के अपराधी से दो लाख में सौदा किया था. उसे कुछ रुपये एडवांस भी दिये थे.

यह भी पढ़ें-
सीवान : हवाला कारोबार और मनी लांड्रिंग में पटना की आईबी टीम ने की छापेमारी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें