25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पैसेंजर ट्रेन से घर लौट रहे तीन मौलवियों की बागपत में पिटाई, युवकों से हो गया था विवाद

मेरठ : उत्तर प्रदेश के बागपत के कोतवाली क्षेत्र में कुछ युवकों से विवाद होने के बाद तीन मौलवियों की पिटाई कर दी गयी है. बताया जा रहा है कि ये तीनों मौलवी पैसेंजर ट्रेन में सवार होकर अपने घर वापस आ रहे थे. इसी दौरान उनकी कुछ युवकों से बहस हो गयी. घटना बुधवार […]

मेरठ : उत्तर प्रदेश के बागपत के कोतवाली क्षेत्र में कुछ युवकों से विवाद होने के बाद तीन मौलवियों की पिटाई कर दी गयी है. बताया जा रहा है कि ये तीनों मौलवी पैसेंजर ट्रेन में सवार होकर अपने घर वापस आ रहे थे. इसी दौरान उनकी कुछ युवकों से बहस हो गयी. घटना बुधवार की रात की है. बताया जा रहा है कि दिल्ली से तीन मौलवी पैसेंजर ट्रेन से अपने गांव बागपत लौट रहे थे. पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तहरीर पर छह अज्ञात हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. इस मामले की जांच की जा रही है.

इसे भी पढ़ेंः जुनैद हत्याकांड के मुख्य आरोपी ने कबूल किया अपराध, पुलिस ने किया ये दावा…

पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश सिंह ने बताया कि बुधवार की रात दिल्ली से तीन मौलवी पैसेंजर ट्रेन से अपने गांव बागपत लौट रहे थे. ट्रेन में उनका किसी बात पर कुछ युवकों से विवाद हो गया. आरोपी युवकों ने तीनों मौलवियों पिटाई कर दी. बागपत में अम्हैड़ा स्टेशन पर उतर कर पीड़ित पक्ष द्वारा हंगामा किया गया.
कोतवाली प्रभारी डी कुमार ने पीड़ित पक्ष द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर बताया कि बागपत निवासी गुलजार, इसरार और अब्बू दिल्ली से पैसेंजर ट्रेन में सवार हुए थे. रास्ते में इनका ट्रेन में सवार कुछ युवकों से झगड़ा हो गया. बुधवार की रात करीब पौने एक बजे बागपत थाना पुलिस में उन्होंने घटना के संबंध में तहरीर दी.

उन्होंने बताया कि तहरीर के आधार पर पांच-छह अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. यह मामला रेलवे पुलिस क्षेत्र का है. इसलिए मुकदमा बागपत रेलवे पुलिस को ट्रांसफर किया जा रहा है. जीआरपी ने बताया कि उन्हें गुरुवार की सुबह घटना की जानकारी मिली है. इसके बाद घटना की जांच की जा रही है.

गौरतलब है कि बीते 22 जून को भी बल्लभगढ़ में ट्रेन में सीट की खातिर एक युवक की हत्या कर दी गयी थी. हालांकि, पहले ये कहा गया कि वह बीफ लेकर जा रहा था, इसलिए भीड़ ने उसे मार दिया. इसकी जांच के बाद पता चला कि खांडवली गांव निवासी जुनैद की हत्या सीट को लेकर हुई है. जुनैद के भाइयों को भी पीटा गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें