28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सपा के मु‍सलिम नेता ने किया अयोध्या में राम मंदिर का समर्थन, निर्माण के लिए देंगे 15 करोड़

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव के एक विधायक ने अयोध्‍या में राम मंदिर निर्माण के लिए 15 करोड़ रुपये और मुकुट के लिए 10 लाख रुपये देने का ऐलान किया है. समाजवादी पार्टी से विधान परिषद के सदस्‍य बुक्‍कल नवाब ने कहा, अयोध्‍या में राम मंदिर निर्माण के लिए वो 15 […]

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव के एक विधायक ने अयोध्‍या में राम मंदिर निर्माण के लिए 15 करोड़ रुपये और मुकुट के लिए 10 लाख रुपये देने का ऐलान किया है. समाजवादी पार्टी से विधान परिषद के सदस्‍य बुक्‍कल नवाब ने कहा, अयोध्‍या में राम मंदिर निर्माण के लिए वो 15 करोड़ रुपये देंगे.

बुक्‍कल ने पत्रकारों से कहा कि जब उन्‍हें जमीन का मुआवजा मिलेगा तो वो 15 करोड़ रुपये अयोध्‍या में राम मंदिर निर्माण के लिए दान करेंगे. नवाब ने इसके साथ ही आयोध्‍या में राम मंदिर निर्माण का भी समर्थन किया. नवाब ने कहा, "भगवान राम का मंदिर हर हाल में अयोध्या में बनना चाहिए. भगवान राम अयोध्या में पैदा हुए थे, ऐसे में उनका मंदिर अयोध्या में ही बनना चाहिए.

अयोध्या में 25 एकड़ में 225 करोड़ की लागत से बनेगा राम म्यूजियम

बुक्कल ने प्रेस वार्ता में बताया, अभी उन्हें सरकार से करीब 30 करोड़ रुपये का मुआवजा मिलना है. इस जमीन का इस्तेमाल सरकार ने गोमती रिवरफ्रंट बनाने में किया है. लेकिन अभी तक सरकार ने जमीन का मुआवजा नहीं दिया है. जैसे ही सरकार से जमीन का मुआवजा मिलता है वह राम मंदिर के निर्माण के लिए दान कर देंगे.

अयोध्या में राम मंदिर बनें कौन नहीं चाहेगा : दिग्विजय

कानून बनाकर अयोध्या में बनाया जाये भव्य राम मंदिर : विहिप

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें