31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डॉन मुन्ना बजरंजी की हत्या का आरोपी सुनील राठी कौन है?

लखनऊ : उत्तरप्रदेश के कुख्यात डॉन मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में रविवार देर रात से सोमवार तड़के के बीच गोली मार कर हत्या कर दी गयी. उसकी हत्या में सुनील राठी गिराेह का नाम आ रहा है. सुनील राठी उत्तरप्रदेशवउत्तराखंड का चर्चित डॉन है. जिस तरह मुन्ना बजरंगी का दबदबा पूर्वी उत्तरप्रदेश में था, […]

लखनऊ : उत्तरप्रदेश के कुख्यात डॉन मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में रविवार देर रात से सोमवार तड़के के बीच गोली मार कर हत्या कर दी गयी. उसकी हत्या में सुनील राठी गिराेह का नाम आ रहा है. सुनील राठी उत्तरप्रदेशवउत्तराखंड का चर्चित डॉन है. जिस तरह मुन्ना बजरंगी का दबदबा पूर्वी उत्तरप्रदेश में था, उसी तरह सुनील राठी का दबदबा पश्चिम उत्तरप्रदेश व उत्तराखंड में रहा है. सुनील राठी भी अभी बागपत जेल में ही बंद है और उसे उत्तराखंड के रूड़की जेल से यहां शिफ्ट किया गया था. सुनील राठी को उसकी इस शिकायत व विशेष आग्रह पर बागपत लाया गया कि रूड़की में उसकी जान को खतरा है. सुनील राठी मूल रूप से बागपत का ही रहने वाला है.

यह संयोग है या उच्च स्तरीय साजिश कि बागपत जेल के जिस बैरक में सुनील राठी को रखा गया था, उसी में रविवार रात मुन्ना बजरंगी को झांसी जेल से शिफ्ट किया गया. मुन्ना बजरंगी की आज बागपत काेर्ट में एक मामले में पेशी होनी थी.

सुनील राठी ने पिता की हत्या के बाद अपराध की दुनिया में कदम रखा और जल्द ही डॉन के रूप में कुख्यात हो गया. उसकी मां राजबाला ने पिछले साल हुए उत्तरप्रदेश विधानसभा में बीएसपी के टिकट पर छपरौली से अपनी किस्मत भी अजमाई थी. वे टिकरी कस्बे की नगर पंचायत अध्यक्ष भी रही थीं.

सुनील राठी ने पिछले साल उत्तराखंड के डॉक्टर एनडी अरोड़ा से 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी, जिसके बाद उसका नाम सुर्खियों में आया था. उसने अपनी मां को यह पैसा पहुंचाने को कहा था. इसके बाद पुलिस उसे रिमांड पर लेकर आयी थी और उसे रूड़की में रखा गया था.

कुख्यात डॉन मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में हत्या कर पिस्टल टॉयलेट में डाला, जेलर-डिप्टी जेलर सस्पेंड

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें