32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नामांकन के बाद पीएम मोदी ने काशी के लोगों का आभार प्रकट किया, कहा अधिक से अधिक संख्या में वोट करें

वाराणसी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यहां अपना नामांकन दाखिल किया. नामांकन के बाद पीएम मोदी ने काशी के लोगोंका आभार प्रकट किया. उन्होंने कहा कि मुझे काशी से जो प्यार-दुलार और आशीर्वाद मिला है उसके लिए मैं सबका आभार प्रकट करता हूं. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए आप सब […]

वाराणसी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यहां अपना नामांकन दाखिल किया. नामांकन के बाद पीएम मोदी ने काशी के लोगोंका आभार प्रकट किया. उन्होंने कहा कि मुझे काशी से जो प्यार-दुलार और आशीर्वाद मिला है उसके लिए मैं सबका आभार प्रकट करता हूं. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए आप सब अपने मतदान के अधिकार का प्रयोग करें, यह आपका अधिकार है. पीएम मोदी ने इस अवसर पर मीडिया को भी धन्यवाद दिया. प्रधानमंत्री ने कहा कि मुझे काशी से जो प्यार मिला है, उसे पाकर मैं धन्य हूं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी से अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. वे लगभग 11.30 बजे नामांकन दाखिल करने कचहरी पहुंचे थे. कचहरी पहुंचकर उन्होंने गाड़ी से उतरकर लोगों का अभिवादन किया. मोदी के साथ भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, सुषमा स्वराज, नितिन गडकरी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मौजूद थे . नामांकन से पहले मोदी ने शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे, शिरोमणि अकाली दल के प्रमुख प्रकाश सिंह बादल, लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख राम विलास पासवान, जद (यू) नेता नीतीश कुमार, अपना दल (सोनेलाल) की प्रमुख अनुप्रिया पटेल से मुलाकात की.

एनडीए के सभी साथियों के यहां पहुंचने को एकजुटता दिखाने और शक्ति प्रदर्शन का हिस्सा माना जा रहा है. नामांकन के लिए जाने से पहले प्रधानमंत्री मोदी ने वाराणसी से काल भैरव मंदिर में पूजा की और उनका आशीर्वाद लिया. मोदी ने आज सुबह बूथ लेवल कार्यकर्ताओं को भी संबोधित किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें