Advertisement

katihar

  • Apr 15 2019 10:37PM
Advertisement

सेना की शहादत पर राजनीति करती है भाजपा : नवजोत सिंह सिद्धू

सेना की शहादत पर राजनीति करती है भाजपा : नवजोत सिंह सिद्धू
बारसोई में सभा को संबोधित करते पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू

कटिहार : देश में पहले आतंकवादी हमला होता था और सेना शहीद होते थे, तो मंत्री इस्तीफा देते थे, लेकिन अब मोदी की सरकार में सेना की शहादत पर राजनीति की जाती है और वोट मांगे जाते हैं. उक्त बातें पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने सोमवार को बारसोई के ढट्ठा मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही.

कांग्रेस प्रत्याशी तारिक अनवर के समर्थन में वोट मांग रहे थे. उन्होंने कहा कि मोदी ने नोट बदला योगी ने शहर का नाम बदला और अब भारत की जनता सरकार बदल कर हिसाब चुकता कर देगी. उन्होंने कहा कि भाजपा एवं उसके सहयोगी दल लोगों को बांटने का प्रयास किया जा रहा है.

चौकीदार चोर है पर व्यंग करते हुए सिद्धू कहा कि जनता चौकीदार को चोर कहती है और शहर के सब चोर कह रहे हैं कि हम भी चौकीदार हैं. पूर्व क्रिकेटर श्री सिद्धू ने भाजपा सरकार पर व्यंग्य करते हुए कहा कि भारत की जनता की पेट खाली है और योग कराये जा रहे हैं. जेब खाली है और खाता खुलवाये  जा रहे हैं. घर में खाने को अनाज नहीं और शौचालय बनवाये जा रहे हैं. बिजली नहीं और डिजिटल इंडिया बनाये जा रहे हैं. विदेशी सामान खरीदे जा रहे हैं और मेक इन इंडिया बनाये जा रहे हैं.
 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement