29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गैंगस्टर अखिलेश सिंह के घर की कुर्की

जमशेदपुर: गैंगस्टर अखिलेश सिंह के सिदगोड़ा रोड नंबर 28 स्थित र्क्वाटर नंबर एक (टाटा स्टील) में शुक्रवार को डीएसपी केएन मिश्रा के नेतृत्व में कुर्की-जब्ती की गयी. इस दौरान घर से एक दोनाली बंदूक व एक एयर गन तथा दर्जन भर से ज्यादा गोलियां बरामद की गयीं. इनमें से कुछ एक छोटे बैग में और […]

जमशेदपुर: गैंगस्टर अखिलेश सिंह के सिदगोड़ा रोड नंबर 28 स्थित र्क्वाटर नंबर एक (टाटा स्टील) में शुक्रवार को डीएसपी केएन मिश्रा के नेतृत्व में कुर्की-जब्ती की गयी. इस दौरान घर से एक दोनाली बंदूक व एक एयर गन तथा दर्जन भर से ज्यादा गोलियां बरामद की गयीं. इनमें से कुछ एक छोटे बैग में और कुछ एक पैकेट में थीं. हथियार लाइसेंसी हैं या अवैध, इस संबंध में पुलिस ने घर में मौजूद महिलाओं को थाने आकर जवाब देने को कहा है. इस दौरान घर के अगल-बगल में पेड़ व पोलों पर बिना इजाजत लगाये गये 12 सीसीटीवी कैमरे भी पुलिस ने जब्त कर लिये.
क्वार्टर से अालमारी, बेड, एसी, गैस चूल्हा, सिलेंडर, बर्तन, पलंग, आजसू कार्यालय के सामने लगीं कुर्सियां समेत अन्य सामान जब्त कर पुलिस थाने ले गयी. कुर्की-जब्ती करीब पांच घंटे तक चली. इस दौरान आसपास काफी भीड़ जुट गयी थी. यह कार्रवाई गोलमुरी थाने में 29 अगस्त को दर्ज रंगदारी के एक मामले में की गयी.
घर पर अखिलेश की मां व परिजन थे मौजूद : कुर्की की कार्रवाई के दौरान अखिलेश की मां सुमित्रा देवी अपने एक परिजन के साथ मौजूद थी. पुलिस ने सुमित्रा देवी को बताया कि उनके बेटे ने सरेंडर नहीं किया है, इस कारण पुलिस कोर्ट के आदेश पर कुर्की कर रही है. कुर्की के दौरान क्वार्टर में लगायी गयी फॉल्स सीलिंग को भी नोंच डाला गया.
घर पर नहीं थे चंद्रगुप्त सिंह : कुर्की-जब्ती के दौरान अखिलेश सिंह के पिता चंद्रगुप्त सिंह घर पर मौजूद नहीं थे. वे ही उस क्वार्टर में रहते हैं.
चारों तरफ से घेराबंदी कर हुई कार्रवाई : घर की कुर्की गुप्त तरीके से की गयी. पुलिस की दो दर्जन गाड़ियां दिन के 1.30 बजे के करीब र्क्वाटर पर पहुंचीं. र्क्वाटर की घेराबंदी के बाद पुलिस के वरीय अधिकारी घर में घुसे और एक महिला को कुर्की के आदेश की कॉपी दिखाई तथा कार्रवाई शुरू कर दी. कुर्की के दौरान गोलमुरी थाना प्रभारी श्रीनिवास, सिदगोड़ा थानेदार राजदेव सिंह, मानगो थानेदार फूलन नाथ, सीतामराडेरा थानेदार रामेश्वर उरांव, केस के आइओ मनोज कुमार राम, टेल्को थाना प्रभारी जयंत तिर्की व बड़ी संख्या में पुलिस की भी मौजूदगी रही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें