35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ओड़िशा से आयी थी, नौकरी दिलाने के नाम पर शहर में कराया जा रहा था देह व्यापार, नाबालिग से कई सफेदपोशों ने भी किया दुष्कर्म

जमशेदपुर: ओड़िशा के बड़बिल की रहने वाली नाबालिग (15) को शहर के कई सफेदपोशों ने अपनी हवस का शिकार बनाया. बिरसानगर जोन नंबर आठ निवासी राहुल ने नौकरी लगवाने के नाम पर उसे अपने दोस्तों व सफेदपोशों से मिलवाकर देह व्यापार का धंधा शुरू करा दिया था. नाबालिग की निशानदेही पर साकची महिला थाना पुलिस […]

जमशेदपुर: ओड़िशा के बड़बिल की रहने वाली नाबालिग (15) को शहर के कई सफेदपोशों ने अपनी हवस का शिकार बनाया. बिरसानगर जोन नंबर आठ निवासी राहुल ने नौकरी लगवाने के नाम पर उसे अपने दोस्तों व सफेदपोशों से मिलवाकर देह व्यापार का धंधा शुरू करा दिया था. नाबालिग की निशानदेही पर साकची महिला थाना पुलिस ने कुंदन कुमार, रंजन सिंह (दोनों हरहरगुट्टू) तथा ट्रांसपोर्टर अमरीक सिंह (आकाशदीप प्लाजा विजयनगर निवासी) को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

इसी मामले में पुलिस राहुल की तलाश कर रही है. नाबालिग के बयान पर साकची महिला थाना में उक्त सभी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. यह जानकारी सीसीआर डीएसपी सुधीर कुमार ने गुरुवार को संवाददाता सम्मेलन में दी. उन्होंने बताया कि नाबालिग के परिजनों से संपर्क साधा गया है. नाबालिग का कोर्ट में बयान कराने के बाद पुलिस उसे परिजनों को सौंप देगी. मौके पर महिला थाना प्रभारी सीमा कुमारी भी मौजूद थी.

मोबाइल चोरी के संदेह में नाबालिग को युवकों ने सौंपा था. सात अगस्त को साकची में मोबाइल फोन चोरी करने के संदेह में कुछ युवकों ने नाबालिग को पकड़कर साकची पुलिस को सौंपा था. बाद में पुलिस ने नाबालिग को सीडब्ल्यूसी भेज दिया. वहां काउंसिलिंग होने पर नाबालिग ने दुष्कर्म करने की बात बतायी, जिसके बाद पुलिस हरकत में आयी.
एक माह पूर्व प्रेमी संग आयी थी शहर
डीएसपी सुधीर कुमार ने बताया है कि नाबालिग को एक माह पूर्व बड़बिल से उसका प्रेमी सूरज जमशेदपुर लाया था. बागबेड़ा गुदड़ी बाजार के एक लॉज में सूरज उसे कई दिनों तक रखा. दोनों के बीच अनबन होने पर सूरज उसे छोड़कर ओड़िशा चला गया. लॉज में काम करने वाली एक महिला ने नाबालिग को राहुल से मिलवाया. महिला ने उसे बताया कि राहुल उसकी नौकरी लगवा देगा. इसके बाद राहुल नाबालिग को लेकर बाइक से कई जगहों पर घुमाने के बहाने ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. वह उसे अपने दोस्तों से भी मिलवाया. इस दौरान राहुल के दोस्त भी नाबालिग से संबंध बनाते रहे. राहुल ने बिरसानगर, गोलमुरी के कुछ सफेदपोशों के साथ भी नाबालिग को मिलवाया. पुलिस उस महिला से भी पूछताछ कर रही है.
मोबाइल नंबर के आधार पर जांच में जुटी पुलिस
डीएसपी ने बताया है कि नाबालिग के पास कुछ मोबाइल नंबर मिले हैं. तकनीकी सेल के माध्यम से देह व्यापार में जुटे अन्य लोगों की तलाश में पुलिस जुट गयी है. नाबालिग ने कुछ को पहचाना है, अन्य की पहचान कराने की दिशा में पुलिस काम कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें