31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सोचा नहीं था कि धौनी आखिरी गेंद चूक जायेंगे : पार्थिव पटेल

बेंगलुरू :चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आखिरी गेंद पर सीधे थ्रो पर रन आउट करके रायल चैलेंजर्स बेंगलोर को एक रन से जीत दिलाने वाले पार्थिव पटेल ने कहा कि महेंद्र सिंह धौनी जब आखिरी गेंद पर चूक गए तो उन्हें काफी हैरानी हुई . धौनी ने उमेश यादव के आखिरी ओवर की पहली पांच […]

बेंगलुरू :चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आखिरी गेंद पर सीधे थ्रो पर रन आउट करके रायल चैलेंजर्स बेंगलोर को एक रन से जीत दिलाने वाले पार्थिव पटेल ने कहा कि महेंद्र सिंह धौनी जब आखिरी गेंद पर चूक गए तो उन्हें काफी हैरानी हुई . धौनी ने उमेश यादव के आखिरी ओवर की पहली पांच गेंदों पर 24 रन बनाये लेकिन आखिरी गेंद पर चूक गए .

वह एक रन लेने दौड़े और पार्थिव ने सीधे थ्रो पर शरदुल ठाकुर को रन आउट कर दिया . पटेल ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा ,‘‘ हम चाहते थे कि धौनी आफ साउड पर मारे . वह लेग साइड पर मारता तो दो रन थे और जिस तरह से वह विकेटों के बीच दौड़ता है, दो रन रोकने का सवाल ही नहीं था .” उन्होंने कहा ,‘‘ हम चाहते थे कि उमेश धीमी गेंद फेंके और आफ स्टम्प के बाहर हो . हैरानी की बात है कि वह चूक गया . मुझे नहीं लगा था कि वह चूकेगा .” उन्होंने कहा ,‘‘ बेंगलुरू या मुंबईमें आखिरी पांच ओवर में 70 रन बनाये जा सकते हैं .
हम उसे ज्यादा से ज्यादा खाली गेंद डालना चाहते थे क्योंकि सभी को पता है कि एम एस क्या कर सकता है . वह मैच को आखिरी तीन चार ओवर तक ले गया और जीत ही गया था .” सत्र में दूसरा अर्धशतक जमाने वाले पटेल ने कहा कि कोच गैरी कर्स्टन ने उन्हें सही गेंदबाज का चुनाव करके शाट खेलने की सलाह दी जो कारगर साबित हुई .

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें