Advertisement

IPL2019

  • Apr 13 2019 3:08PM
Advertisement

दिल्‍ली से क्यों हारी केकेआर की टीम, कप्‍तान कार्तिक ने बतायी वजह

दिल्‍ली से क्यों हारी केकेआर की टीम, कप्‍तान कार्तिक ने बतायी वजह
photo pti

कोलकाता : कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने आईपीएल मैच में यहां दिल्ली कैपिटल्स से मिली सात विकेट की हार के बाद कहा कि उनकी टीम ने स्कोर में 10-25 रन कम बनाये और साथ ही उनकी गेंदबाजी भी विफल रही.

 

केकेआर की यह लगातार दूसरी हार थी, जबकि आंद्रे रसेल ने 21 गेंद में 45 रन की तेज तर्रार पारी खेली और टीम ने 179 रन का लक्ष्य दिया. कार्तिक ने मैच के बाद कहा, हम जानते थे कि हमें बड़ा स्कोर बनाने की जरूरत है लेकिन हम शायद 10-15 रन कम रह गये.

इसे भी पढ़ें...

सौरव गांगुली ने की शिखर धवन की तारीफ, बताया दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज

ईडन गार्डन्स ऐसा मैदान है जहां आउटफील्ड थोड़ा तेज है और बाउंड्री आसानी से लगती हैं. इसलिये यहां पर आपको अन्य मैदानों की तुलना में पांच से 10 रन ज्यादा बनाने होते हैं. उन्होंने साथ ही अपने गेंदबाजों को हार का जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि वे सुनील नारायण की अनुपस्थिति में थोड़ा बेहतर प्रदर्शन कर सकते थे जो हैमस्ट्रिंग चोट के कारण बाहर हैं.

उन्होंने कहा, हमारे पास निश्चित रूप से गेंदबाजों की कमी नहीं थी. हमारे पास काफी विकल्प थे जैसे कार्लोस ब्रेथवेट. हम स्कोर में थोड़े रन और जोड़ सकते थे और हम थोड़ी बेहतरीन गेंदबाजी कर सकते थे. मैंने अपने गेंदबाजों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद की थी, लेकिन वे ऐसा नहीं कर सके. क्रिकेट के खेल में इस तरह की चीजें होती हैं.

इसे भी पढ़ें...

शुभमन पर भारी धवन की पारी, दिल्ली ने केकेआर को हराया

Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement