26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धौनी के बगैर उतरी चेन्नई नहीं बन सकी सुपर किंग्स

हैदराबाद :सधी हुई और अनुशासित गेंदबाजी के बाद डेविड वार्नर और जानी बेयरस्टा के अर्धशतकों की मदद से सनराइजर्स हैदराबाद ने आइपीएल के मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराकर जीत की राह पर वापसी की. कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के बिना उतरी चेन्नई सुपर किंग्स पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट […]

हैदराबाद :सधी हुई और अनुशासित गेंदबाजी के बाद डेविड वार्नर और जानी बेयरस्टा के अर्धशतकों की मदद से सनराइजर्स हैदराबाद ने आइपीएल के मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराकर जीत की राह पर वापसी की. कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के बिना उतरी चेन्नई सुपर किंग्स पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 132 रन ही बना सकी .

जवाब में पिछले तीन मैच हार चुकी हैदराबाद ने वार्नर और बेयरस्टा के अर्धशतकों की मदद से लक्ष्य 16. 5 ओवर में ही हासिल कर लिया. टूर्नामेंट में अब तक शानदार फार्म में चल रहे वार्नर ने 25 गेंद में 10 चौकों की मदद से 50 रन बनाये जबकि बेयरस्टा 44 गेंद में तीन चौकों और तीन छक्कों की मदद से 61 रन बनाकर नाबाद रहे.

भारत की विश्व कप टीम में जगह बनाने वाले विजय शंकर सात रन बनाकर इमरान ताहिर का शिकार हुए. ताहिर ने चार ओवर में 20 रन देकर दो विकेट लिये और टूर्नामेंट में अब उनके 15 विकेट हो गये हैं.

चेन्नई की नौ मैचों में यह दूसरी हार थी और वह अभी भी 14 अंक लेकर शीर्ष पर है. वहीं सनराइजर्स आठ मैचों में चौथी जीत के साथ आठ अंक लेकर पांचवें स्थान पर आ गये हैं .धौनी की जगह इस मैच में सुरेश रैना ने चेन्नई की कप्तानी की. उन्होंने टास जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया जो गलत साबित हुआ. सनराइजर्स के गेंदबाजों ने 22 रन के भीतर पांच विकेट चटका दिये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें