34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अंतिम ओवरों में धौनी की मंशा पर सवाल नहीं कर सकते: फ्लेमिंग

बेंगलुरू: महेद्र सिंह धौनी ने रायल चैलेंजर बेंगलोर के खिलाफ IPL मैच के 19वें ओवर में दूसरे छोर पर ड्वेन ब्रावो जैसे बड़े शॉट खेलने वाले बल्लेबाज की मौजूदगी के बाद भी तीन बार एक रन लेने से मना किया लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के कोच ने रविवार को यहां कहा कि वह अंतिम ओवरों […]

बेंगलुरू: महेद्र सिंह धौनी ने रायल चैलेंजर बेंगलोर के खिलाफ IPL मैच के 19वें ओवर में दूसरे छोर पर ड्वेन ब्रावो जैसे बड़े शॉट खेलने वाले बल्लेबाज की मौजूदगी के बाद भी तीन बार एक रन लेने से मना किया लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के कोच ने रविवार को यहां कहा कि वह अंतिम ओवरों में अपने कप्तान की मंशा पर सवाल नहीं उठा सकते. चेन्नई को अंतिम दो ओवरों में जीत के लिए 36 रन चाहिए थे लेकिन नवदीप सैनी के 19 ओवर में धौनी ने तीन बार एक रन के लिए दौड़ने से मना कर दिया.

इस ओवर में सिर्फ 10 रन बने जिसमें नो बॉल पर छक्का शामिल था. आखिरी ओवर में टीम को 26 रन चाहिए थे और धौनी ने उमेश यादव की पहली पांच गेंद पर 24 रन बना लिए लेकिन अंतिम गेंद पर शारदुल ठाकुर रन आउट हो गये जिससे आरसीबी ने इस मैच को एक रन से जीत लिया.

फ्लेमिंग ने कहा, ‘ धौनी चीजों का आकलन इतने सटीक तरीके से करते है कि अंतिम के ओवरों में आप उनकी मंशा पर सवाल नहीं उठा सकते. हां, ब्रावो के पास भी बड़े शाट खेलने की क्षमता है लेकिन धौनी को लगा कि वह इस तरह से मैच जीता देंगे. मैं हर समय उनका समर्थन करूंगा.”

उन्होंने कहा, ‘‘उन्होंने से पहले भी ऐसा (सफलता पूर्वक लक्ष्य का पीछा) कई बार किया है, आज (रविवार) भी वह हमें जीत के इतने करीब ले गये इसलिए मैं उनकी मंशा पर कभी सवाल नहीं करूंगा.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें