33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIDEO : गुमला में युवक की हत्या कर शव को जलाया, लोगों में दहशत

दुर्जय पासवान @ गुमला गुमला शहर में अपराधी बेखौफ हो गये हैं. अब जिला मुख्यालय में जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया जा रहा है. गुमला शहर के बीचोंबीच एक युवक की हत्या करने के बाद अपराधियों ने उसके शव को जला दिया. मामला शहर के पालकोट रोड स्थित नगर परिषद कार्यालय के समीप की है. […]

दुर्जय पासवान @ गुमला

गुमला शहर में अपराधी बेखौफ हो गये हैं. अब जिला मुख्यालय में जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया जा रहा है. गुमला शहर के बीचोंबीच एक युवक की हत्या करने के बाद अपराधियों ने उसके शव को जला दिया. मामला शहर के पालकोट रोड स्थित नगर परिषद कार्यालय के समीप की है.

इसे भी पढ़ें : भारत-पाकिस्तान के बीच छिड़ सकता है युद्ध, अमेरिका को आशंका

मृतक का आधा शरीर जल चुका है. पैर की ओर आंशिक रूप से जला है. युवक की उम्र 35 से 36 वर्ष के बीच है. चेहरा जल जाने के कारण युवक की पहचान नहीं हो पायी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गुमला सदर अस्पताल भेज दिया है.

गुरुवार देर रात जिस जगह युवक का अधजला शव मिला है, उसके पास शक्ति मंदिर है. बगल में नगर परिषद का कार्यालय व दूरसंचार विभाग के कार्यालय हैं. घटनास्थल से महज आधा किमी की दूरी पर सदर थाना है. रात भर पुलिस शहर में गश्ती करती है. इस घटना से शहर के लोगों में दहशत है.

इसे भी पढ़ें : भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव ने बढ़ायी संयुक्त राष्ट्र की चिंता

शहर में चर्चा है कि युवक को जिंदा जला दिया गया है. स्थानीय WhatsApp ग्रुप्स में मृत युवक का अधजला शव वायरल हो रहा है. हालांकि, कुछ लोगों को अंदेशा है कि युवक की हत्या किसी दूसरे स्थान पर करने के बाद शव को शहर के पालकोट रोड में लाकर जला दिया गया है. शव को जलाने में आसपास पड़े दोना पत्तल का इस्तेमाल किया गया है.

इधर, गुरुवार को गुमला सदर थाना के प्रभारी बने शंकर ठाकुर ने कहा कि युवक की हत्या हुई है. नशा में किसी ने घटना को अंजाम दिया है. पुलिस शव की पहचान करने में लगी है. शव की पहचान होने के बाद हत्यारों को भी पकड़ लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें