Advertisement

gadget

  • Feb 8 2019 5:46PM
Advertisement

Xiaomi ने कुछ इस तरह उड़ाया Samsung के सस्ते स्मार्टफोन का मजाक

Xiaomi ने कुछ इस तरह उड़ाया Samsung के सस्ते स्मार्टफोन का मजाक

Xiaomi, Oppo, Vivo जैसी चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनियों के किफायती हैंडसेट्स की वजह से लगातार बाजार खो रही साउथ कोरियाई कंपनी Samsung ने हाल ही में भारत में दो बजट हैंडसेट्स Galaxy M10 और Galaxy M20 लॉन्च किये हैं.

 

इससे Xiaomi, Oppo, Vivo पर कुछ और बेहतर करने का दबाव बढ़ गया है. ऐसे में Xiaomi भारत में Redmi Note 7 के लॉन्च की तैयारी कर रही है. कंपनी इसके टीजर पोस्ट कर रही है. ऐसे कयास लगाये जा रहे हैं कि भारत में यह स्मार्टफोन फरवरी के आखिर में या मार्च में लॉन्च होगा.

इस स्मार्टफोन की खासियत की बात करें तो कंपनी इसे 48 MP कैमरा वाले हैंडसेट के रूप में प्रचार कर रही है और कंपनी का दावा है कि भारत में लॉन्च होने के बाद यह स्मार्टफोन बाजार को पूरी तरह बदल कर रख देगा.

बहरहाल, अब चूंकि सैमसंग ने पहली बार बजट सेग्मेंट में आक्रामक तरीके से एंट्री की है, जिससे शाओमी को सीधी टक्कर मिलेगी, जिसने सैमसंग को इस सेग्मेंट में पहले ही पीछे छोड़ दिया है.

अब ताजा खबर यह है कि शाओमी ने सैमसंग के इन स्मार्टफोन्स पर एक तरह का तंज कसा है. शाओमी ने सैमसंग का नाम न लेते हुए इशारों-इशारों में सैमसंग के Galaxy M सिरीज की परफॉर्मेंस को टार्गेट किया है.

Redmi Note 7 के ताजा टीजर में शाओमी ने Redmi 7 और Galaxy M का AnTuTu स्कोर दिखाया है. इस टीजर में Redmi Note 7 को काफी आगे दिखाया गया है और Galaxy M सिरीज को पीछे.

AnTuTu में Redmi Note 7 का स्कोर 143,000 है, जबकि M ब्रांड के स्मार्टफोन का स्कोर 123,000 प्वॉइंट्स दिखाया गया है, यानी इस M से रेडमी काफी आगे है. बता दें कि M ब्रांड का नाम लेकर शाओमी ने सैमसंग Galaxy M सिरीज पर निशाना साधा है.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement