27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Nokia 3310 के बाद आ रहा Nokia 1100 का नया अवतार…? लीक हुई तस्वीर, जानें फीचर्स और कीमत

लगता है नोकिया कंपनी फोन बाजार में अपना पुराना साम्राज्य कायम करने की जुगत में पूरी तरह से लग गयी है. शायद इसीलिएयह कंपनी एक के बाद एक लगातार नये मॉडल्स पेश कर रही है. नोकिया 3, नोकिया 5, नोकिया 6 और नोकिया 3310 केनये अवतार को लांच करने के बाद कंपनी ने अब सस्ता […]

लगता है नोकिया कंपनी फोन बाजार में अपना पुराना साम्राज्य कायम करने की जुगत में पूरी तरह से लग गयी है. शायद इसीलिएयह कंपनी एक के बाद एक लगातार नये मॉडल्स पेश कर रही है.

नोकिया 3, नोकिया 5, नोकिया 6 और नोकिया 3310 केनये अवतार को लांच करने के बाद कंपनी ने अब सस्ता फीचर फोन लांच करने की भी तैयारी करलीहै.

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नोकिया ब्रांड के हैंडसेट बनाने वाली कंपनी एचएमडी ग्लोबल जल्द ही मार्केट में एक और फीचर फोन ला सकती है.

नोकिया ब्रांड के इस फीचर का मॉडल नंबर TA-1017 है और इसे चीन की सर्टिफिकेशन साइट टीना पर लिस्ट किया गया है. डिजाइन से यह साधारण फीचर फोन लगता है.

इसके साथहीवेबसाइट पर हैंडसेट के स्पेसिफिकेशंस भी लीक हुए हैं. बताया जा रहा है कि फोन की कीमत 2,000 रुपये के आसपास हो सकती है. देखने में यह फोन कुछ-कुछ नोकिया के पुराने फीचर फोन नोकिया 1100 जैसा ही है.

स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो इसमें 2 मेगापिक्सल का कैमरा, एलईडी फ्लैश लाइट, 2.5 इंच की डिस्प्ले होने की बात कही जा रही है. फोन 3जी और 4जी नेटवर्क को सपोर्ट करेगा.

इसके अलावा, फोन में 3.5 एमएम का ऑडियो जैक और यूएसबी पोर्ट होगा. इसमें नोकिया S30+ ऑपरेटिंग सिस्टम होगा. हालांकि, इस बारे में नोकिया या एचएमडी ग्लोबल की ओर सेआधिकारिक जानकारीआनी बाकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें