Advertisement

football

  • Nov 5 2018 8:16PM
Advertisement

#Aaogoalkare : प्रभात खबर फुटबॉल टूर्नामेंट में अब तक सबसे बड़ा स्कोर, पूर्व रेलवे जमालपुर ने लखीसराय को 8-0 से रौंदा

#Aaogoalkare : प्रभात खबर फुटबॉल टूर्नामेंट में अब तक सबसे बड़ा स्कोर, पूर्व रेलवे जमालपुर ने लखीसराय को 8-0 से रौंदा

मुंगेर : प्रभात खबर फुटबॉल टूर्नामेंट (आओ गोल करें) के तहत सेमवार को जमालपुर के जेएसए मैदान में पूर्व रेलवे जमालपुर एवं लखीसराय के बीच मैच खेला गया. जमालपुर के सुमन कुमार सुमन के हैट्रिक गोल से जमालपुर जंक्शन ने लखीसराय को एकतरफा मुकाबले में 8-0 के विशाल अंतर से पराजित किया. टूर्नामेंट का अब तक का यह सबसे बड़ा स्कोर साबित हुआ है. मैच का उद‍्घाटन जमालपुर रेल कारखाना के मुख्य कारखाना प्रबंधक अरविंद कुमार पांडेय, सिनियर मेटेरियल मैनेजर विनय कुमार सौरेन, डिप्टी मेटेरियल मैनेजर प्रवीर मजुमदार, आइएमसी के क्रांन प्रसिडेंट मनोज कुमार सिंह एवं संजीव कुमार ने मैदान जाकर खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया एवं गेंद में शॉट मारकर मैच का शुभारंभ किया. जबकि, एनआरआइ एवं युवा समाजसेवी राजेश मिश्रा ने मैदान जाकर दोनों टीमों के खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया.

जेएसए मैदान में जमालपुर जंक्शन एवं लखीसराय की टीम के बीच मुकाबला आज पुरी तरह एकतरफा रहा. 8 मिनट तक दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया. लेकिन, खेल के 9वें मिनट में जमालपुर टीम के जर्सी नंबर 16 मनोज हेमब्रम ने पहला गोल कर टीम को 1-0 से बढ़त दिला दी. गोल होते ही जमालपुर टीम लखीसराय पर हॉवी हो गया और गोल का सिलसिला जारी हो गया. खेल के 11 वां मिनट में जमालपुर के जर्सी नंबर 11 सुमन कुमार सुमन ने गोल किया. जिसके बाद 16 वें मिनट में जर्सी नंबर 18 अमित कुमार, 20 वें एवं 39 वें मिनट में सुमन कुमार सुमन ने लगातार गोल किया.

खेल के 42वें मिनट में जर्सी नंबर 18 अमित कुमार, 43वें मिनट में जर्सी नंबर 14 सुनील कुमार मरांडी एवं खेल के अंतिम समय 59 वां मिनट में जर्सी नंबर 16 मनोज हेम्ब्रम ने गोल किया. खेल में गलत खेल के लिए लखीसराय के जर्सी नंबर 4 हर्ष कुमार को 35वें मिनट में रेफरी ने लाल कार्ड दिखा कर उसे मैदान से बाहर कर दिया. निर्णायक मंडली में मृत्युंजय सिंह, सुदीप कुमार गुप्ता, राहुल कुमार, संजय कुमार सिंह शामिल थे. उद्घोषक की भूमिका महमुद आलम ने निभाया.
 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement