37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ट्रिपल तलाक : आजम खान ने भाजपा सांसद रमा देवी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, लोकसभा में मचा हंगामा

नयी दिल्ली : लोकसभा में ट्रिपल तलाक पर बहस जारी है.बिल पर लोकसभा में बोलते हुए समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने भाजपा की सांसद रमा देवी पर उस वक्त आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी, जब वे अध्यक्ष की कुर्सी पर बैठी थीं. इसके बाद पूरे सदन में हंगामा मच गया. उनके बयान के बाद […]

नयी दिल्ली : लोकसभा में ट्रिपल तलाक पर बहस जारी है.बिल पर लोकसभा में बोलते हुए समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने भाजपा की सांसद रमा देवी पर उस वक्त आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी, जब वे अध्यक्ष की कुर्सी पर बैठी थीं. इसके बाद पूरे सदन में हंगामा मच गया. उनके बयान के बाद भाजपा सांसद ने कहा कि यह बात करने का सही तरीका नहीं है कृपया इसे कार्यवाही से निकाल दिया जाये.

रमा देवी के ऐसा कहने पर आजम खान ने कहा कि आप बहुत सम्मानित हैं और मेरी बहन जैसी हैं. लेकिन आजम खान से सत्ता पक्ष ने माफी मांगने की मांग की. इसपर सपा सांसद अखिलेश यादव ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि आजम खान ने किसी भी तरह से रमा देवी का अपमान किया है. भाजपा वाले खुद कितनी अभद्र और कठोर भाषा का इस्तेमाल करते हैं, उनपर कौन अंगुली उठाता है. बावजूद इसके लोकसभा में हंगामा नहीं थमा, तो आजम खान सदन से चले गये.

बाद में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने सदन में कहा कि आप सब के लिए यह कहना बहुत आसान है कि उक्त बातें कार्यवाही से हटा दी जायें, लेकिन सारी बातें पहले ही सार्वजनिक हो चुकी होती हैं. इसलिए आप सबको इस बात का ख्याल रखना चाहिए कि बोलते वक्त संसद की प्रतिष्ठा धूमिल ना हो.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें