37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फर्जी परीक्षा बोर्ड चला रहे गिरोह का पर्दाफाश, सीबीआइ ने दो पर केस दर्ज किया

नयी दिल्ली : सीबीआइ ने एक फर्जी बोर्ड के संबंध में दो अलग-अलग मामले दर्ज किये हैं जो कि कक्षा 10वीं और 12वीं के प्रमाणपत्र मुहैया कराता था और जिसके आधार पर उत्तर प्रदेश के स्कूलों में कुछ सहायक शिक्षकों की नियुक्ति हुई थी. इसे भी पढ़ें : अब देश छोड़कर नहीं भाग सकेंगे डिफॉल्टर, […]

नयी दिल्ली : सीबीआइ ने एक फर्जी बोर्ड के संबंध में दो अलग-अलग मामले दर्ज किये हैं जो कि कक्षा 10वीं और 12वीं के प्रमाणपत्र मुहैया कराता था और जिसके आधार पर उत्तर प्रदेश के स्कूलों में कुछ सहायक शिक्षकों की नियुक्ति हुई थी.

इसे भी पढ़ें : अब देश छोड़कर नहीं भाग सकेंगे डिफॉल्टर, बदलेगा पासपोर्ट कानून

यह कार्रवाई इलाहाबाद हाइकोर्ट के आदेश पर एजेंसी की ओर से की गयी एक प्रारंभिक जांच के बाद हुई है. गाजियाबाद और कासगंज का गिरोह छात्रों को बोर्ड ऑफ सेकंड एजुकेशन मध्य भारत, ग्वालियर’ के नाम पर प्रदान करता था.

इसे भी पढ़ें : सीसीटीवी मुद्दे पर सबके सामने केजरीवाल ने फाड़ी एलजी की रिपोर्ट

एजेंसी ने कासगंज से गिरोह चला रहे गंगा दयाल साक्य और गाजियाबाद से गिरोह चला रहे महेश चंद्रवंशी के खिलाफ मामला दर्ज किया. दोनों ने बोर्ड का अध्यक्ष होने का दावा किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें