28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अनिशिया बत्रा मौत मामला में नया खुलासा, बेचे गये फ्लैट का पैसा मांग रहा था पति

नयी दिल्ली : दक्षिण दिल्ली के पंचशील पार्क इलाके में कथित रूप से खुदकुशी करने वाली महिला फ्लाइट अटेंडेंट मामले में एक नया खुलासा हुआ है. मामले की जांच से जुड़े एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि जर्मन एयरलाइंस की कर्मचारी अनिशिया बत्रा (39) से उसका पति बेचे गये फ्लैट का पैसा मांग रहा था […]

नयी दिल्ली : दक्षिण दिल्ली के पंचशील पार्क इलाके में कथित रूप से खुदकुशी करने वाली महिला फ्लाइट अटेंडेंट मामले में एक नया खुलासा हुआ है. मामले की जांच से जुड़े एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि जर्मन एयरलाइंस की कर्मचारी अनिशिया बत्रा (39) से उसका पति बेचे गये फ्लैट का पैसा मांग रहा था और इस मुद्दे पर दोनों के बीच टकराव था. अनिशिया बत्रा ने 1.20 करोड़ रुपये में अपना फ्लैट बेचा था और इस राशि में उनका पति मयंक सिंघवी हिस्सा मांग रहा था. अनिशिया के पिता ने भी इस संबंध में बयान दिया है.

अनिशिया की मौत के तीन दिन बाद सोमवार शाम को मयंक सिंघवी को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. उस पर दहेज उत्पीड़न व परेशान करने का आरोप लगा है. जानकारी के अनुसार, अनिशिया ने 1.2 करोड़ रुपये में दिल्ली के बसंत विहार स्थित अपना फ्लैट 1.2 करोड़ बेच दिया था. वह अपने पैसे अपने एकाउंट में रखना चाहती थी, लेकिन सिंघवी चाहता था कि वह पैसे उसे दे दे. इस मुद्दे पर दोनों के बीच लड़ाई होती थी.

ऐसे में पुलिस ने बैंक से आग्रह किया है कि वह इस दंपती के एकाउंट को सील कर दे और उसके सेल फोन को जब्त कर लिया गया है. हालांकि पुलिस ने आधिकारिक रूप से अभी इस बात की पुष्टि नहीं की है.

अनिशिया ने सिंघवीसे 23 फरवरी 2016 को शादी की थी. यह प्रेम विवाह था. हालांकि वह तलाकशुदा था, लेकिन उसने होने वाली पत्नी को यह बात नहीं बतायी.


यह खबर भी पढ़ें :

परीक्षा पास करने में मदद करेगा कॉफी, रिसर्च से हुआ खुलासा

पति के तलाकशुदा होने की बात छुपाने से आहत थी फ्लाइट अटेंडेंट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें