28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

”आप” ने कपिल मिश्रा को ”शिखंडी” बताया, भाजपा की भाषा बोलने का लगाया आरोप

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी ने दिल्‍ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा की ओर से लगाये गये सारे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है. आप ने कपिल मिश्रा को भाजपा का एजेंट बताया और कहा, मिश्रा भाजपा की भाषा बोले रहे हैं. आप के प्रवक्‍ता संजय सिंह ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर कहा […]

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी ने दिल्‍ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा की ओर से लगाये गये सारे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है. आप ने कपिल मिश्रा को भाजपा का एजेंट बताया और कहा, मिश्रा भाजपा की भाषा बोले रहे हैं. आप के प्रवक्‍ता संजय सिंह ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर कहा कि भाजपा के लोग जो बात बोलते हैं वही बात आज कपिल मिश्रा ने कहा, कपिल मिश्रा ने आज जो भी आरोप लगाये हैं वो आरोप बहुत पहले भाजपा के लोग ‘आप’ पर लगा चु‍के हैं.

आप ने कपिल मिश्रा को शिखंडी बताया और कहा, भाजपा शिखंडी कपिल मिश्रा को ढाल बनाकर आप पर वार कर रही है. प्रवक्‍ता संजय सिंह ने केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार पर भी निशाना साधा. उन्‍होंने कहा, भाजपा और मोदी आम आदमी पार्टी को खत्‍म कर देना चाहते हैं, आप की मान्‍यता रद्द करने की कोशिश हो रही है.

उन्‍होंने कपिल मिश्रा की ओर से आप पर फर्जी चंदे लेने के आरोप को नकार दिया और कहा, आम आदमी पार्टी को जो भी चंदा मिलता है उसे लोगों तक पूरी तरह से सार्वजनिक किया जाता है. संजय सिंह ने कहा, मैं केंद्र की सरकार से कहता हूं, आम आदमी पार्टी और केजरीवाल पर सवाल उठाना और उन्हें बदनाम करना बंद कीजिए. लड़ना है तो सामने से आकर लड़ें. उन्होंने भाजपा को गब्बर बताया और कहा,बीजेपी जब भ्रष्टाचार पर कुछ बोलती है तो लगता है डाकू गब्बर सिंह अहिंसा पर उपदेश दे रहा हो.

केजरीवाल को कॉलर पकड़कर कुर्सी से घसीटते हुए तिहाड़ के अंदर डालूंगा : कपिल मिश्रा

संजय सिंह ने कपिल मिश्रा के 2 करोड़ फर्जी चंदे के आरोप पर कहा, चंदा लेने की सारी शर्तें पार्टी ने पूरी की है. ढाई साल में इतने ताकतवार प्रधानमंत्री जी दो करोड़ का चंदा नहीं पकड़ पाई. भाजपाइयों से कहना चाहता हूं कि पीछे से वार मत करो, सामने से आकर लड़ो. अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पर सवाल उठाने से पार्टी दागदार नहीं हो जाएगी.

ज्ञात हो कपिल मिश्रा ने आज प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पर कई गंभीर आरोप लगाये. मिश्रा ने आप पर फर्जी चंदा लेने और केजरीवाल पर फर्जी कंपनी बनाने का आरोप लगाया. उन्‍होंने साक्ष्‍य के तौर पर 1000 पन्‍नों के दस्‍तावेज भी मीडिया के सामने रखे. उन्‍होंने बताया कि वो यही सारे दस्‍तावेज लेकर कल सीबीआई के सामने जाएंगे और केजरीवाल के खिलाफ केस दर्ज कराएंगे. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कपिल मिश्रा बेहोश भी हो गये. जिसके बाद एंबुलेंस से उन्‍हें अस्‍पताल ले जाया गया.

कपिल मिश्रा का बड़ा आरोप, सत्येंद्र जैन ने मेरे सामने केजरीवाल को 2 करोड़ रुपये दिये

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें