23.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

…आैर अब गुड़गांव में इंस्पेक्टर का बेटा ही बना बहशी, विधवा आैर उसकी नाबालिग बेटी के साथ किया रेप आैर बनाया वीडियो

गुड़गांवः देश की राजधानी दिल्ली से सटे गुड़गांव में अभी एक महिला के साथ रेप आैर उसकी नवजात की हत्या का मामला थमा भी नहीं था कि अब एक पुलिस इंस्पेक्टर के बेटे द्वारा रेप की घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस में इंस्पेक्टर के बेटे ने एक विधवा […]

गुड़गांवः देश की राजधानी दिल्ली से सटे गुड़गांव में अभी एक महिला के साथ रेप आैर उसकी नवजात की हत्या का मामला थमा भी नहीं था कि अब एक पुलिस इंस्पेक्टर के बेटे द्वारा रेप की घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस में इंस्पेक्टर के बेटे ने एक विधवा आैर उसकी नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बनाने के बाद वीडियो बनाने जैसा घिनौनी हरकत की है. 35 साल की इस पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है. महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है. आरोपी की पहचान दिल्ली पुलिस में कार्यरत एक इंस्पेक्टर के बेटे आशीष कुमार के रूप में की गयी है. यह घटना गुड़गांव के राजेंद्र पार्क थाना इलाके की बतायी जा रही है.

इस खबर को भी पढ़ेंः VIDEO : अधेड़ ने की रेप के बाद दिव्यांग की हत्या ग्रामीणों ने आरोपित को पीट मार डाला

इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी के फोन में महिला के गुड़गांव वाले घर में बनाये गये 10 से अधिक ऐसे वीडियो मिले हैं. आरोपी आशीष वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देकर महिला और उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म कर रहा था. पुलिस ने बताया कि आरोपी बीए का छात्र है और दिल्ली की अमर कॉलोनी में रहता है. पुलिस ने बताया कि उसने आरोपी को पीड़िता के घर से ही गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी की आेर से घटना को अंजाम दिये जाने के दौरान पीड़िता ने ही पुलिस को फोन कर इस बात की सूचना दी थी.

इस खबर को भी पढ़ेंः डॉक्टर भाई 9 साल तक करता रहा सगी बहन के साथ रेप,गिरफ्तार

पुलिस का कहना है कि आरोपी आशीष बीते 25 दिनों से महिला के साथ रेप कर रहा था. पुलिस का यह भी कहना है कि आशीष की उक्त महिला से एक बाजार में मुलाकात हुर्इ थी. इसके बाद इन दोनों में दोस्ती हो गयी. जब महिला को इस बात का एहसास हुआ कि आरोपी उनकी बेटी पर भी अपना निशाना साध रहा है, तब उन्होंने पुलिस से इसकी शिकायत की. महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें