36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO : अधेड़ ने की रेप के बाद दिव्यांग की हत्या ग्रामीणों ने आरोपित को पीट मार डाला

मसौढ़ी : धनरूआ के रसुलपुर में रविवार की दोपहर एक अधेड़ ने 23 वर्षीया दिव्यांग युवती से पहले दुष्कर्म किया और फिर उसके शोर मचाने पर गला घोंट कर उसे मार डाला. वहीं, युवती की आवाज सुन कर लाठी-डंडे से लैस गांव के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और युवती की हत्या कर भाग रहे अधेड़ […]

मसौढ़ी : धनरूआ के रसुलपुर में रविवार की दोपहर एक अधेड़ ने 23 वर्षीया दिव्यांग युवती से पहले दुष्कर्म किया और फिर उसके शोर मचाने पर गला घोंट कर उसे मार डाला. वहीं, युवती की आवाज सुन कर लाठी-डंडे से लैस गांव के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और युवती की हत्या कर भाग रहे अधेड़ को डंडे से पीट-पीट कर मार डाला. पुलिस ने इस मामले में दो अलग-अलग प्राथमिकियां दर्ज की हैं.
पुलिस की जांच जारी है. मिली जानकारी के मुताबिक रसुलपुर गांव की दिव्यांग युवती कुसुम कुमारी दोपहर में अपने घर के पास सब्जी पटा रही थी. इसी बीच गांव का 55 वर्षीय मनकी केवट वहां आ धमका और उसे अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. जब युवती चिल्लाने लगी, तो मनकी केवट ने उसका गला दबा दिया, जिससे उसके मुंह से खून निकलने लगा. शोर सुन कर मौके पर पहुंचे आसपास के ग्रामीणों ने लाठी-डंडे से पीट कर मनकी केवट को अधमरा कर दिया. इधर, गंभीर रूप से घायल कुसुम कुमारी की पीएमसीएच ले जाते वक्त रास्ते में मौत हो गयी. वहीं, मनकी केवट ने धनरूआ पीएचसी ले जाते वक्त दम तोड़ दिया.
चार बच्चों का पिता था मनकी केवट
मृत आरोपित मनकी केवट चार बच्चों का पिता था. बताया जाता है कि उसकी पत्नी पिछले कई दिनों मायके चली गयी थी. घर पर बूढ़ी मां के अलावा दो बच्चे रहते हैं. अन्य दो बच्चे बाहर किसी निजी कंपनी में काम करते हैं. मनकी केवट मसौढ़ी स्थित रेलवे गुमटी के पास मछली बेचता था .रविवार को वह बाजार नहीं गया था और पूरे दिन घर पर ही था.
धनरुआ के थानाध्यक्ष रोहन कुमार ने बताया कि दोनों शवों को पुलिस ने बरामद कर लिया है. मृत युवती कुसुम कुमारी के भाई सुभाष कुमार के बयान पर मामला दर्ज किया है. वहीं, मृत आरोपित मनकी केवट की मां कौशल्या देवी ने भी अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. गांव में स्थिति पर नजर रखी जा रही है .

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें