27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टीम इंडिया के ”गब्‍बर” ने पंत को बताया ‘गेमचेंजर”

वेलिंगटन : भारत के सलामी बल्‍लेबाज शिखर धवन ने कहा कि उदीयमान विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत मैच का पासा तुरंत पलटने की अपनी क्षमता के कारण भारतीय टीम के लिये काफी उपयोगी बन गए हैं. हाल ही में आईसीसी वर्ष के उदीयमान खिलाड़ी का पुरस्कार जीतने वाले पंत ने बुधवार से न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरू […]

वेलिंगटन : भारत के सलामी बल्‍लेबाज शिखर धवन ने कहा कि उदीयमान विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत मैच का पासा तुरंत पलटने की अपनी क्षमता के कारण भारतीय टीम के लिये काफी उपयोगी बन गए हैं.

हाल ही में आईसीसी वर्ष के उदीयमान खिलाड़ी का पुरस्कार जीतने वाले पंत ने बुधवार से न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरू हो रही टी20 शृंखला के लिये भारतीय टीम में वापसी की है. उन्हें महेंद्र सिंह धौनी के वारिस के रूप में देखा जा रहा है और इंग्लैंड तथा ऑस्ट्रेलिया में उम्दा प्रदर्शन करके उन्होंने अपनी उपयोगिता साबित भी की है.

इसे भी पढ़ें…

कोच शास्‍त्री ने कुलदीप यादव को बताया विदेशों में भारत का नंबर एक स्पिनर

धवन ने कहा , वह काफी आक्रामक बल्लेबाज है और टीम के लिये उपयोगी भी. वह किसी भी मौके पर मैच का पासा पलट सकते हैं. उम्मीद है कि इस मौके को वह अच्छी तरह से भुनायेगा. उन्होंने कहा कि न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की इस शृंखला के जरिये वे दौरे का जीत के साथ अंत करना चाहेंगे और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस महीने के आखिर में भारत में शुरू हो रही शृंखला में भी लय कायम रखना चाहेंगे.

इसे भी पढ़ें…

कल से भारत-न्यूजीलैंड के बीच टी-20 सीरीज, सीरीज जीतने की कोशिश करेगी टीम इंडिया

उन्होंने कहा , हम भी इंसान है और शरीर को आराम की जरूरत होती है. हम इस शृंखला का अंत भी जीत के साथ करके ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू शृंखला में यह लय कायम रखना चाहेंगे. यह पूछने पर कि मई से जुलाई तक इंग्लैंड में होने वाले 50 ओवरों के विश्व कप से पहले टी20 शृंखला का क्या औचित्य है, धवन ने कहा, मुझे लगता है कि पांच वनडे काफी हैं. यह अच्छी बात है कि अंत में हम टी20 खेल रहे हैं. हमें अब तक के प्रदर्शन पर काफी खुशी है.

इसे भी पढ़ें…

जब धौनी हों विकेट के पीछे तो संभल कर रहना…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें