25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शहीदों के सम्मान में विराट कोहली ने भारतीय खेल सम्मान के आयोजन को स्थगित किया

नयी दिल्ली : स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ने पुलवामा में आतंकवादी हमले में शहीद हुए जवानों के सम्मान में शनिवार को आयोजित होने वाले आरपी-एसजी भारतीय खेल सम्मान (आईएसएच) कार्यक्रम को स्थगित दिया है. जम्मू कश्मीर के पुलवामा में वृहस्पतिवार को हुए इस भीषण आतंकवादी हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के 40 जवान […]

नयी दिल्ली : स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ने पुलवामा में आतंकवादी हमले में शहीद हुए जवानों के सम्मान में शनिवार को आयोजित होने वाले आरपी-एसजी भारतीय खेल सम्मान (आईएसएच) कार्यक्रम को स्थगित दिया है.

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में वृहस्पतिवार को हुए इस भीषण आतंकवादी हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के 40 जवान शहीद हो गये थे तथा कई बुरी तरह से घायल हो गये. भारतीय खेल सम्मान आरपी-संजीव गोयनका ग्रुप और विराट कोहली फाउंडेशन का संयुक्त प्रयास है. कोहली ने शुक्रवार को ट्वीट किया, आरपी-एसजी भारतीय खेल सम्मान के आयोजन को रद्द कर दिया गया है. जो बड़ी क्षति हुई है उससे हम सब आहत हैं और इसलिए हम शनिवार को आयोजित होने वाले इस सम्मान को रद्द कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें…

आस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज के लिए टीम की घोषणा, केएल राहुल की वापसी

कोहली के साथ ही समूचे भारतीय खेल जगत ने इस आतंकवादी हमले की निंदा की है. विराट कोहली फाउंडेशन ने एक बयान में कहा, आरपी-एसजी भारतीय खेल सम्मान का आयोजन शनिवार रात को होना था लेकिन पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के शहीद हुए जवानों के सम्मान में इसे स्थगित कर दिया गया है.

उन्होंने कहा, इस कार्यक्रम में मनोरंजन और खेल जगत से जुड़ी दिग्गज हस्तियों को शामिल होना था. सम्मान समारोह से जुड़े हर साझेदार, सभी खिलाड़ियों और प्रतिनिधियों को इसकी सूचना दे दी गयी है. जब भारत अपने जवानों की शहादत पर शोक मना रहा है, ऐसे समय में हमें कार्यक्रम की मेजबानी करना स्वीकार्य नहीं है.

इसे भी पढ़ें…

#PulwamaAttack : गंभीर ने पाक को खुली चुनौती दी, सहवाग बोले – ‘सुधर जाओ, वरना हम सुधार देंगे’

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें