38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पृथ्‍वी शॉ के डेब्‍यू सेंचुरी पर दिग्‍गज क्रिकेटरों ने कहा, बच्‍चे में है दम…

राजकोट : पृथ्वी शॉ गुरुवार को यहां अपने पदार्पण टेस्ट में वेस्टइंडीज के खिलाफ शतक जड़ने वाले सबसे युवा भारतीय और चौथे सबसे युवा खिलाड़ी बने जिसके बाद ट्विटर पर उन्हें ढेरों बधाइयां मिली. पृथ्वी ने 18 बरस और 329 दिन की उम्र में पदार्पण करते हुए सिर्फ 99 गेंद में शतक पूरा किया. उन्होंने […]

राजकोट : पृथ्वी शॉ गुरुवार को यहां अपने पदार्पण टेस्ट में वेस्टइंडीज के खिलाफ शतक जड़ने वाले सबसे युवा भारतीय और चौथे सबसे युवा खिलाड़ी बने जिसके बाद ट्विटर पर उन्हें ढेरों बधाइयां मिली.

पृथ्वी ने 18 बरस और 329 दिन की उम्र में पदार्पण करते हुए सिर्फ 99 गेंद में शतक पूरा किया. उन्होंने 154 गेंद में 19 चौकों की मदद से 134 रन बनाये. मुंबई के पृथ्वी को बधाई देने वालों में महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर भी शामिल रहे. तेंदुलकर ने ट्वीट किया, पहली ही पारी में ऐसी आक्रामक बल्लेबाजी देखकर काफी अच्छा लगा, पृथ्वी साव। निडर होकर बल्लेबाजी जारी रखो.

टीम इंडिया के पूर्व विस्‍फोटे बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अपने अंदाज में ही पृथ्‍वी शॉ को बधाई दी और उन्‍होंने लिखा, अभी तो बस शुरुआत है, लड़के में बहुत दम है.

भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कहा, शॉ ने क्या शो दिखाया, पृथ्वी शॉ. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वान ने ट्वीट किया, शानदार… 18 साल का पृथ्वी शॉ… पदार्पण टेस्ट… ऐसा लगता है भारत का एक और सुपरस्टार आ गया है.

पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने लिखा, क्या लम्हा है. 18 साल की उम्र, भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण और शतक जड़ा. बेहतरीन काम किया पृथ्वी शॉ.

भारत के पूर्व बल्लेबाज और जाने माने कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने लिखा, पदार्पण मैच में शतक पर पृथ्वी शॉ को बधाई. यह देखकर अच्छा लगा कि उसने जरूरत से ज्यादा आक्रमण किये बिना और जोखिम लिए बिना 100 के स्ट्राइक रेट से रन बनाये.

भारत के मध्यक्रम के दिग्गज बल्लेबाज रहे वीवीएस लक्ष्मण ने ट्वीट किया, पृथ्वी शॉ का पदार्पण करते हुए शानदार शतक. यह देखकर अच्छा लगा कि 18 साल के लड़के ने मैदान पर उतरकर अपना स्वाभाविक खेल खेला. उज्जवल भविष्य.

भारत के दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत ने कहा, पदार्पण करने से बेहतर क्या है? पदार्पण करते हुए शतक जड़ना! बधाई और शानदार खेले, पृथ्वी शॉ.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें