31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIDEO : धौनी की पारी देखकर बोले सहवाग, ”पिक्‍चर अभी बाकी है मेरे दोस्‍त”

एडिलेड : कप्‍तान विराट कोहली के शानदार 39वें शतक और महेंद्र सिंह धौनी के लगातार दूसरे अर्धशतकीय पारी के दम पर भारत ने ऑस्‍ट्रेलिया को दूसरे वनडे में 6 विकेट से हरा दिया. इस तरह तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर हो गयी. पहले वनडे में धीमी पारी खेलकर आलोचकों के निशाने पर आये […]

एडिलेड : कप्‍तान विराट कोहली के शानदार 39वें शतक और महेंद्र सिंह धौनी के लगातार दूसरे अर्धशतकीय पारी के दम पर भारत ने ऑस्‍ट्रेलिया को दूसरे वनडे में 6 विकेट से हरा दिया. इस तरह तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर हो गयी.

पहले वनडे में धीमी पारी खेलकर आलोचकों के निशाने पर आये महेंद्र सिंह धौनी ने दूसरे वनडे में 54 गेंदों में 2 छक्‍कों की मदद से 55 रन बनाकर नाबाद लौटे. उन्‍होंने अपनी पारी से अपने आलोचकों को करारा जवाब दे दिया है. उन्‍होंने आखिरी ओवर की पहली गेंद पर शानदार छक्‍का जमाया और स्‍कोर को 298 पर पहुंचाकर बराबरी पर लाया. दूसरी गेंद पर एक रन बनाकर धौनी ने टीम को शानदार जीत दिलायी.

इसे भी पढ़ें…

अर्धशतक लगाकर भी ट्रोल हुए धौनी, क्रिकेट समीक्षक बोले – ‘टीम के लिए बोझ न बनें’

https://www.youtube.com/watch?v=UdwRAJewWYc?start=26

पहले वनडे में धौनी की धीमी परी की जमकर आलोचना हुई. मशहूर खेल समीक्षक अयाज मेमन ने तो यहां तक कह डाला कि टीम के लिए धौनी को बोझ नहीं बनना चाहिए. ट्विटर पर भी धौनी की आलोचना हुई, लेकिन सीरीज में लगातार दूसरा अर्धशतक जड़ उन्‍होंने साबित कर दिया कि उनके अंदर अब भी क्रिकेट बची हुई है.

इसे भी पढ़ें…

भारत के खिलाफ शृंखला जीतना बड़ी बात : एलेक्स कैरी

इधर टीम इंडिया के पूर्व विस्‍फोटक बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने विराट कोहली, महेंद्र सिंह धौनी और दिनेश कार्तिक की पारी की तारीफ करते हुए कहा कि पिक्‍चर अभी बाकी है मेरे दोस्‍त.

इसे भी पढ़ें…

टीम से बाहर रहने का असर गेंदबाजी पर पड़ता है: भुवनेश्वर कुमार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें