30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

देखें, क्‍या हुआ जब धौनी के गाल पर सपना ने चलाया उस्‍तरा

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धौनी अपने हेयर स्‍टाइल और ग्‍लैमर लुक के कारण हमेशा चर्चा में रहते हैं. धौनी इंग्‍लैंड दौरे में तीन टी-20 और तीन वनडे मैचों की शृंखला खेलने के बाद इस समय आराम कर रहे हैं. इंग्‍लैंड दौरे में धौनी ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किये […]

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धौनी अपने हेयर स्‍टाइल और ग्‍लैमर लुक के कारण हमेशा चर्चा में रहते हैं. धौनी इंग्‍लैंड दौरे में तीन टी-20 और तीन वनडे मैचों की शृंखला खेलने के बाद इस समय आराम कर रहे हैं.

इंग्‍लैंड दौरे में धौनी ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किये तो उन्‍हें स्‍लो बल्‍लेबाजी के कारण आलोचना का शिकार भी होना पड़ा. धौनी ने पूरे इंग्‍लैंड दौरा में अपनी दाढ़ी बढ़ाये रखा. लेकिन स्‍वदेश वापसी के साथ ही वो क्‍लीन शेव हो गये हैं.

धौनी का शेविंग कराते हुए वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वीडियो भी खास है. दरअसल वीडियो में धौनी का शेविंग कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस-6 की पार्टिसिपेंट और मशहूर हेयर स्‍टाइलिस्‍ट सपना भवनानी करती दिख रही हैं.

सपना ने धौनी का शेविंग वाला वीडियो खुद वायरल किया है. उन्‍होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में वीडियो को शेयर किया. वीडियो में सपना धौनी का शेविंग उस्‍तरे से कर रही हैं.

सपना ने इस विडियो के कैप्शन में लिखा है कि वह कई दिनों से फजील नाम के एक नाई से उस्तरा चलाना सीख रही थीं और उन्हें यह इस्तेमाल करने का मौका आज धौनी पर मिला. सपना ने इसे गुरु पूर्णिमा से जोड़ते हुए कहा कि उनके लिए यह गुरु पूर्णिमा शानदार रही.

हालांकि उन्‍होंने धौनी से अपनी नाराजगी भी जाहिर की दी. उन्‍होंने कहा, माही यार, तुम भले ही हमारे साथ एक फोटो पोस्‍ट न करो, पर तुम हमेशा मेरे साथ फोटो खिंचवाते हो और अपने ऊपर एक्सपेरिमेंट करने का भी मौका देते हैं. धौनी की तारीफ करते हुए सपना आगे लिखती हैं कि धौनी ने आज पहली बार उन्हें अपने ऊपर उस्तरा चलाने दिया. मालूम हो सपना धौनी की हेयर स्‍टाइलिस्‍ट भी हैं. ये बता दें कि धौनी के लंबे बालों पर सपना ने ही पहली कैंची चलायी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें