28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

आईपीएल में मिली हार को ऑडी की रफ्तार के साथ भुला रहे हैं विराट कोहली

बेंगलुरु : इंडियन प्रीमियर लीग अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है, लेकिन इस दौड़ में मजबूत समझी जाने वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम पिछड़ गयी और टीम के कप्तान विराट कोहली इन दिनों अपनी ऑडी कार के साथ समय बिता रहे हैं. खबर है कि उन्होंने अपनी ऑडी R8 को 280 किलोमीटर प्रति […]

बेंगलुरु : इंडियन प्रीमियर लीग अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है, लेकिन इस दौड़ में मजबूत समझी जाने वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम पिछड़ गयी और टीम के कप्तान विराट कोहली इन दिनों अपनी ऑडी कार के साथ समय बिता रहे हैं. खबर है कि उन्होंने अपनी ऑडी R8 को 280 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलाया.

ऐसा लगता है कि आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन ना कर पाने की निराशा को विराट रफ्तार के साथ भुलाना चाहते हैं. हालांकि कोहली को तेज रफ्तार से कार चलाने की आदत है और वे अपनी ऑडी R8 को 290 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से भी दौड़ा चुके हैं.

ज्ञात हो कि कोहली को ऑडी ने अपनी नयी लग्जरी कार ‘Q-7 Quattro ‘ भी गिफ्ट किया है. इस बारे में कोहली ने ट्‌वीट किया था और कंपनी को शुक्रिया भी कहा था. इस कार की कीमत एक करोड़ रुपये तक है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें