33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धौनी के बिना फिर हारा CSK, मुंबई इंडियंस ने 46 रन से हराया

चेन्नई :कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के बगैर उतरी चेन्नई सुपरकिंग्स को आइपीएल के मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा. शुक्रवार को चेन्नई में खेले गये मैच में मुंबई इंडियंस ने उसे 46 रन से हराया. चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम ने […]

चेन्नई :कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के बगैर उतरी चेन्नई सुपरकिंग्स को आइपीएल के मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा. शुक्रवार को चेन्नई में खेले गये मैच में मुंबई इंडियंस ने उसे 46 रन से हराया. चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम ने कप्तान रोहित शर्मा के वर्तमान सत्र में पहले अर्धशतक की मदद से चार विकेट पर 155 रन बनाये. जवाब में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम 17.4 ओवर में 109 रन बनाकर आउट हो गयी.

156 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई के लिए यह स्कोर भी पहाड़ जैसा बन गया. उसे महेंद्र सिंह धौनी की कमी खली, जो अस्वस्थ होने के कारण इस मैच में नहीं खेल पाये. मुरली विजय (34 गेंदों पर 38 रन) ने दूसरे छोर से विकेट गिरने के कारण धीमी बल्लेबाजी की. उनके अलावा ड्वेन ब्रावो (20) और मिचेल सैंटनर (22) ही दोहरे अंक में पहुंचे. मुंबई की ओर से लसिथ मलिंगा ने शानदार गेंदबाजी की और 37 रन देकर चार विकेट लिये. क्रुणाल पांड्या और जसप्रीत बुमराह को दो-दो विकेट मिले.

इससे पूर्व पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस की ओर से रोहित शर्मा ने 48 गेंदों पर छह चौकों और तीन छक्कों की मदद से 67 रन बनाये और इस बीच इर्विन लुईस (32) के साथ तीसरे विकेट के लिए 75 रन जोड़े, लेकिन चेन्नई के गेंदबाजों विशेषकर स्पिनरों ने मुंबई के बल्लेबाजों को खुलकर नहीं खेलने दिया. बायें हाथ के स्पिनर मिचेल सैंटनर सीएसके के सबसे सफल गेंदबाज रहे. उन्होंने चार ओवर में 13 रन देकर दो विकेट लिये. इमरान ताहिर और दीपक चाहर ने एक-एक विकेट लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें