27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इस तरह से हारना शर्मनाक : होल्डर

हैदराबाद : वेस्टइंडीज के कप्तान जैसन होल्डर ने रविवार को यहां भारत से तीन दिन के अंदर मैच गंवाने को शर्मनाक बताते हुए कहा कि बल्लेबाजी के लिए आसान पिच पर इस तरह की हार को पचा पाना आसान नहीं है। वेस्टइंडीज की टीम शृंखला के दोनों ही मैच तीन दिन में हार गयी. पहले […]

हैदराबाद : वेस्टइंडीज के कप्तान जैसन होल्डर ने रविवार को यहां भारत से तीन दिन के अंदर मैच गंवाने को शर्मनाक बताते हुए कहा कि बल्लेबाजी के लिए आसान पिच पर इस तरह की हार को पचा पाना आसान नहीं है। वेस्टइंडीज की टीम शृंखला के दोनों ही मैच तीन दिन में हार गयी.

पहले मैच को टीम ने पारी के अंतर से गंवाया था तो वही दूसरे टेस्ट में उन्हें 10 विकेट की करारी शिकस्त झेलनी पड़ी. होल्डर ने कहा, ईमानदारी से कहूं तो इस तरह की हार को पचा पाना आसान नहीं. मैं यह समझने की कोशिश कर रहा हूं कि ऐसा क्यों हो रहा है. यह ऐसा मामला है जिसे हम सब को मिलकर सुलझाना है जिसमें प्रबंधन, चयनकर्ता और खिलाड़ी सब शामिल हैं. इसकी सबसे ज्यादा जिम्मेदारी खिलाड़ियों की है और हमें अपने खेल को लेकर जिम्मेदार होना होगा.

शृंखला के सकारात्मक पहलुओं के बारे में पूछे जाने पर वेस्टइंडीज के कप्तान ने रोस्टन चेज और शरमन लुईस के प्रदर्शन की तारीफ की. उन्होंने कहा, हमारे लिये यह मुश्किल शृंखला थी और हम अपना सर्वश्रेष्ठ खेल नहीं खेल सके. अगर पिछले दो साल के हमारे प्रदर्शन को देखें तो हमें कुछ अच्छे नतीजे मिले हैं.

भारत विश्व में नंबर एक टीम है और हमें कड़ी चुनौती के बारे में पता था. वे शानदार टीम है खास कर अपने घर में. हमारे लिए रोस्टन चेज का प्रदर्शन सकारात्मक रहा. मुझे लगता है शेरमन ने भी अच्छा प्रदर्शन किया.

उन्होंने माना कि पिछले कुछ समय से टीम की बल्लेबाजी परेशानी का सबब रही है. होल्डर ने कहा, आप महसूस कर सकते है और ईमानदारी से कह सकते हैं कि हमने ज्यादा रन नहीं बनाये. ऐसा पिछले कुछ समय से हो रहा है, हम निरंतर प्रदर्शन नहीं कर पा रहे है. हम उतने रन नहीं बना पा रहे हैं जितने कि हमें जरूरत है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें