34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#INDvsNZ : ऑस्‍ट्रेलिया को रौंदकर न्‍यूजीलैंड पहुंची भारतीय टीम

आकलैंड : भारतीय क्रिकेट टीम 23 जनवरी से न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरू होने वाली आगामी सीमित ओवरों की शृंखला में खेलने के लिये रविवार को यहां पहुंच गयी. भारतीय टीम तीन हफ्ते के दौरे में पांच एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच और तीन ट्वेंटी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेलेगी. बीसीसीआई ने भारतीय क्रिकेटरों के आकलैंड हवाई अड्डे पर […]

आकलैंड : भारतीय क्रिकेट टीम 23 जनवरी से न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरू होने वाली आगामी सीमित ओवरों की शृंखला में खेलने के लिये रविवार को यहां पहुंच गयी.

भारतीय टीम तीन हफ्ते के दौरे में पांच एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच और तीन ट्वेंटी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेलेगी. बीसीसीआई ने भारतीय क्रिकेटरों के आकलैंड हवाई अड्डे पर पहुंचने की छोटी से वीडियो अपलोड की है जिसमें कुछ भारतीय प्रशंसक उनके लिये चीयर कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें…

इस ऑस्‍ट्रेलिया दिग्‍गज ने धौनी को बताया दुनिया का सर्वश्रेष्ठ वनडे फिनिशर

केदार जाधव और दिनेश कार्तिक प्रशंसकों को आटोग्राफ देते दिखायी दिये. प्रशंसकों ने सबसे ज्यादा कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को चीयर किया. भारतीय टीम सोमवार की सुबह नेपियर के लिये रवाना होगी जहां बुधवार को पहला वनडे खेला जायेगा. इसके बाद अगले वनडे तौरंगा (26 और 28 जनवरी), हैमिलटन (31 जनवरी) और वेलिंगटन (तीन फरवरी) में खेले जायेंगे.

इसे भी पढ़ें…

अनुष्‍का शर्मा को लीजेंड बताने पर हंगामा, ट्विटर यूजर्स बोले – मैं भी भारत का पीएम…

तीन टी20 मैच वेलिंगटन (छह फरवरी), आकलैंड (आठ फरवरी) और हैमिलटन (10 फरवरी) में खेले जायेंगे. वनडे मैच भारतीय समयानुसार सुबह साढ़े सात बजे जबकि तीन टी20 मैच दोपहर साढ़े बारह बजे शुरू होंगे.

इसे भी पढ़ें…

कोहली वनडे में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज, धौनी जानता है कि किसी परिस्थिति में किस तरह से खेलना है

अकरम ने बुमराह को बताया दुनिया का सर्वश्रेष्‍ठ यार्कर फेंकने वाला गेंदबाज

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें