28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अनुष्‍का शर्मा को लीजेंड बताने पर हंगामा, ट्विटर यूजर्स बोले – मैं भी भारत का पीएम…

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलिया में भारत को दो शृंखलाओं में ऐतिहासिक जीत दिलाने वाले कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को रॉड लावेर एरेना में महान टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर से मुलाकात की. कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ ऑस्ट्रेलियाई ओपन ग्रैंडस्लैम देखने पहुंचे थे, जिसमें उन्होंने गत चैम्पियन नोवाक जोकोविच का पुरुष एकल के तीसरे […]

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलिया में भारत को दो शृंखलाओं में ऐतिहासिक जीत दिलाने वाले कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को रॉड लावेर एरेना में महान टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर से मुलाकात की.

कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ ऑस्ट्रेलियाई ओपन ग्रैंडस्लैम देखने पहुंचे थे, जिसमें उन्होंने गत चैम्पियन नोवाक जोकोविच का पुरुष एकल के तीसरे दौर का मैच और सेरेना विलियम्स का महिला एकल मैच देखा.

कोहली ने सोशल मीडिया पर फेडरर के साथ अपनी और अनुष्का की फोटो पोस्ट की. कोहली ने ट्वीट किया, ऑस्ट्रेलियाई ओपन में शानदार दिन. ऑस्ट्रेलिया में गर्मिंयों का समापन करने का शानदार तरीका. ऑस्ट्रेलियाई ओपन का शुक्रगुजार रहूंगा.

ऑस्ट्रेलियाई ओपन के अधिकारिक ट्विटर हैंडल ने भी तीनों की फोटो ट्वीट की जिसमें तीनों मुस्कुरा रहे थे और इसका शीर्षक था, तीन हस्तियां, एक फोटो.

विराट ने अनुष्‍का और फेडरर के साथ अपनी तसवीर तो शेयर की यहां तक तो सब ठीक ठाक रहा, लेकिन ऑस्‍ट्रेलियाई ओपन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जब तीनों की तसवीरें शेयर की और लिखा कि तीन लीजेंड एक तसवीर में, तो प्रशंसकों को यह बात नहीं पची और अनुष्‍का शर्मा को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

समर्थकों ने अनुष्‍का शर्मा को लीजेंड कहने पर बेहद आपत्ति दर्ज की. एक यूजर ने लिखा कि ‘अनुष्‍का शर्मा कहां की दिग्‍गज हैं’. एक अन्‍य यूजर्स ने लिखा, अगर अनुष्‍का शर्मा दिग्‍गज हैं तो मैं भी भारत का प्रधानमंत्री हूं.

एक फैन ने यहां तक लिख दिया, अनुष्‍का शर्मा को दिग्‍गज कहकर अपने आपको शर्मिंदा मत करो. वहीं एक यूजर्स ने तो लीजेंड की परिभाषा ही पूछ डाली. यूजर ने लिखा, अनुष्‍का लीजेंड हैं, तो लीजेंड की परिभाषा क्या है भाई.


https://twitter.com/Ashish_T_bhatt/status/1086545893635964929?ref_src=twsrc%5Etfw

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें