31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धौनी की अहमियत को कभी कम आंकने की गलती मत करना : क्‍लार्क

नयी दिल्ली : पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क ने आलोचकों को आगाह करते हुए कहा कि वे भारत की सीमित ओवरों की टीम में अनुभवी महेंद्र सिंह धौनी की अहमियत को कभी कम करके नहीं आंके. ऑस्ट्रेलियाई टीम की बुधवार को यहां भारत पर पांचवें और अंतिम वनडे और पांच मैचों की शृंखला में 3-2 […]

नयी दिल्ली : पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क ने आलोचकों को आगाह करते हुए कहा कि वे भारत की सीमित ओवरों की टीम में अनुभवी महेंद्र सिंह धौनी की अहमियत को कभी कम करके नहीं आंके.

ऑस्ट्रेलियाई टीम की बुधवार को यहां भारत पर पांचवें और अंतिम वनडे और पांच मैचों की शृंखला में 3-2 से जीत के बाद क्लार्क ने ट्वीट किया. विश्व कप विजेता कप्तान क्लार्क ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, धौनी की अहमियत को कभी कम करके नहीं आंके. मध्यक्रम में अनुभव बेहद महत्वपूर्ण होता है.

भारत ने पहले दो मैच जीतने के बाद शृंखला गंवायी. ऑस्ट्रेलियाई ने लगातार तीन मैच जीतकर शानदार वापसी की. धौनी को अंतिम दो मैचों में विश्राम दिया गया था और उनकी जगह विकेटकीपिंग की जगह लेने वाले ऋषभ पंत जूझते हुए नजर आये.

इसे भी पढ़ें…

ऋषभ पंत के बचाव में उतरे कोच भरत अरुण, कहा – धौनी से तुलना सही नहीं

धौनी भारतीय टीम के आधे कप्तान, उनके बिना असहज दिखते हैं कोहली : बेदी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें