38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

41 साल की उम्र में इस खिलाड़ी ने टी-20 में जमाया शतक, बना अनोखा रिकॉर्ड

लंदन : इंग्लैंड टीम के पूर्व कप्तान और हरफनमौला पॉल कॉलिंगवुड ने टी20 क्रिकेट में बड़ा कारनामा किया है. वे टी20 क्रिकेट में शतक जड़ने वाले सबसे उम्रदराज खिलाड़ी बन गये हैं. इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके 41 वर्षीय कॉलिंगवुड ने टी-20 क्रिकेट में अपनी पहली सेंचुरी बनायी. रविवार को नेटवेस्ट टी-20 ब्लास्ट में […]

लंदन : इंग्लैंड टीम के पूर्व कप्तान और हरफनमौला पॉल कॉलिंगवुड ने टी20 क्रिकेट में बड़ा कारनामा किया है. वे टी20 क्रिकेट में शतक जड़ने वाले सबसे उम्रदराज खिलाड़ी बन गये हैं. इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके 41 वर्षीय कॉलिंगवुड ने टी-20 क्रिकेट में अपनी पहली सेंचुरी बनायी.

रविवार को नेटवेस्ट टी-20 ब्लास्ट में उन्होंने डरहम की ओर से खेलते हुए वारसेस्टरशायर के खिलाफ नाबाद 108 रन की पारी खेली. इस दौरान उन्‍होंने 60 गेंदों का सामना किया और 10 चौके और चार छक्के जमाये. दूसरे ही ओवर में विकेट गिरने के बाद कॉलिंगवुड बल्लेबाजी के लिए आये थे.

रांची में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच होगा टी-20 मैच

यह मैच वारसेस्टर में खेला गया. अपनी इस पारी के साथ ही कॉलिंगवुड टी-20 क्रिकेट में शतक बनानेवाले सबसे उम्रदराज बल्लेबाज बन गये हैं. उन्होंने इंग्लैंड के ही पूर्व क्रिकेटर ग्रीम हिक को पीछे छोड़ा. हिक ने वारसेस्टरशायर के खिलाफ 110 रनों की पारी खेली थी. रविवार को शतक ठोकते वक्त कॉलिंगवुड की उम्र 41 साल 65 दिन थी, जबकि हिक ने 41 साल 37 दिनों में यह कारनामा किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें