36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चैम्पियंस ट्रॉफी में जीत के बाद पाक सेना ने भारत का मजाक उड़ाया

इस्लामाबाद : पाकिस्तान सेना ने चैम्पियंस ट्रॉफी क्रिकेट फाइनल में अपने देश की जीत के बाद भारत का मजाक उड़ाते हुए अशांत बलूचिस्तान में जश्न की तस्वीरें साझा करते हुए शीर्षक दिया ‘जिसका भी इससे संबंध हो: दूर रहो ‘. ओवल में भारत पर पाकिस्तान की जीत के बाद जीत के इशारे (वी इशारे) के […]

इस्लामाबाद : पाकिस्तान सेना ने चैम्पियंस ट्रॉफी क्रिकेट फाइनल में अपने देश की जीत के बाद भारत का मजाक उड़ाते हुए अशांत बलूचिस्तान में जश्न की तस्वीरें साझा करते हुए शीर्षक दिया ‘जिसका भी इससे संबंध हो: दूर रहो ‘.

ओवल में भारत पर पाकिस्तान की जीत के बाद जीत के इशारे (वी इशारे) के साथ सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा और सैनिकों के नाचने की तस्वीरें पोस्ट करने के बाद सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफ्फूर ने बलूचिस्तान की तस्वीरें साझा की जहां लोग जीत का जश्न मना रहे थे.

सेना में काम कर चुके हैं पाकिस्तानी जीत के हीरो फखर जमां, जानें उनसे जुड़ी बड़ी बातें

उन्होंने तस्वीरों के साथ लिखा, ‘ ‘और यह हमारा बलूचिस्तान है. ‘जिसका भी इससे संबंध हो ‘. दूर रहो ‘ ‘ इन तस्वीरों को भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस भाषण की प्रतिक्रिया माना जा रहा है जो उन्होंने पिछले साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर दिया था जिसमें उन्होंने बलूचिस्तान और पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के लोगों पर पाकिस्तान की ज्यादती का मुद्दा उठाया था.

…तो इसलिए हारी टीम इंडिया, जानें हार की पांच बड़ी वजह

गफ्फूर ने साथ ही एक वीडियो भी पोस्ट किया जिसमें कथित तौर पर श्रीनगर में लोगों को भारत पर पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने देखा गया. उन्होंने लिखा, ‘ ‘और यह श्रीनगर है. ‘ ‘ एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘ ‘पाकिस्तान के साहसी सैनिक टीम पाक और देश को बधाई देते हैं. हमें अपने दुश्मनों के सभी खतरों से एकजुट होकर पाक की रक्षा करनी चाहिए. ‘ ‘ पाकिस्तान ने फाइनल में भारत को 180 रन से हराकर खिताब जीता.

कोहली ने अश्विन का बचाव किया

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें