37.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

स्कोडा ने 8.34 लाख रुपये में पेश की नयी रैपिड

मुंबई : फॉक्सवैगन समूह की स्कोडा ऑटो ने अपने लोकप्रिय सेडान मॉडल रैपिड का नया संस्करण पेश किया है. इसकी कीमत 8.34 लाख रुपये से 12.78 लाख रुपये के बीच है. कंपनी ने एक बयान में बताया कि नयी रैपिड 1.6 लीटर पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल संस्करण में उपलब्ध होगी. फीचर्स बेहतरीन इंटेरियर : […]

मुंबई : फॉक्सवैगन समूह की स्कोडा ऑटो ने अपने लोकप्रिय सेडान मॉडल रैपिड का नया संस्करण पेश किया है. इसकी कीमत 8.34 लाख रुपये से 12.78 लाख रुपये के बीच है. कंपनी ने एक बयान में बताया कि नयी रैपिड 1.6 लीटर पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल संस्करण में उपलब्ध होगी.

फीचर्स

बेहतरीन इंटेरियर : कार के इंटेरियर में काफी सुधार किया गया है. इंटेरियर को डयूल टोन इंडोनी सैण्‍ड नाम दिया गया है. काले और क्रीम कलर में कार का इंटेरियर काफी लुभावना दिख रहा है.

एक्‍स्‍ट्रा कंफोर्ट : कार कंपनी का दावा है कि कार एक्‍स्‍ट्रा कंफोर्ट के साथ पेश किया गया है. बैठने के लिए सीट काफी आरामदायक हैं और उनके आगे पर्याप्‍त स्‍पेस दिया गया है.

डिजाइनर लुक : कार का बाहरी लुक भी काफी डिजाइनर है. कार की हेडलाइट और टेल लाइट को काफी आकर्षक बनाया गया है. दरवाजा खोलने का हैंडल बॉडी कलर से मैच रखा गया है. पूरी कार काफी सुंदर दिखती है.

सेफ्टी फीचर : कार में बैठने वाले दोनों आगे के सवारियों के लिए एयरबैग है. सामने से टक्‍कर होने पर ये एयरबैग ड्राइवर और आगे सवार व्‍यक्ति को गंभीर चोटों से बचाने में सक्षम है.

ऑटोमेटिक गियर : इस कार में ऑटोमेटिक और मैनुअल दोनों गियर हैं. इंबिल्‍ड म्‍यूजिक सिस्‍टम स्‍मार्टफोन से भी कंट्रोल होता है. साथ ही सभी दरवाजों पर पानी की बोतल रखने की सुविधा और ग्‍लास रखने का जगह भी बनाया गया है.

बड़ी डिकी : गाड़ी की डिक्की को काफी स्‍पेशियस बनाया गया है. इसमें दो बड़े-बड़े ट्रॉली बैग आसानी से रखे जा सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें