23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

25000 डिलीवरी बॉयज की भर्ती और 400 करोड़ के निवेश से नेटवर्क फैलायेगी FoodPanda

नयी दिल्ली : पकी भोजन सामग्री का ऑनलाइन ऑर्डर लेने और डिलीवरी करने वाली कंपनी फूडपांडा इंडिया की योजना 400 करोड़ रुपये का निवेश करने की है. इससे कंपनी देश भर में अपने डिलीवरी नेटवर्क को मजबूत करेगी. साथ ही तकनीकी स्तर पर खुद को सुदृढ़ एवं उन्नत बनायेगी. कंपनी ने एक बयान में कहा […]

नयी दिल्ली : पकी भोजन सामग्री का ऑनलाइन ऑर्डर लेने और डिलीवरी करने वाली कंपनी फूडपांडा इंडिया की योजना 400 करोड़ रुपये का निवेश करने की है.

इससे कंपनी देश भर में अपने डिलीवरी नेटवर्क को मजबूत करेगी. साथ ही तकनीकी स्तर पर खुद को सुदृढ़ एवं उन्नत बनायेगी. कंपनी ने एक बयान में कहा कि वह आने वाले एक-सवा साल में 25,000 डिलीवरी बॉय (खाना घर पहुंचाने वाले कर्मचारी) की भी भर्ती करने की योजना पर काम कर रही है.

फूडपांडा ने कहा कि इस निवेश से वह मुख्य तौर पर तकनीक को उन्नत करने, सहयोगी रेस्तरांओं, देश के सभी महानगरों और अन्य प्रमुख शहरों में उपयोक्ताओं को दुविधा रहित अनुभव देने और डिलीवरी बॉय की उपलब्धता बढ़ाने पर ध्यान देगी.

कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी प्रणय जीवराजका ने कहा, भारतीय खान-पान तकनीकी उद्योग के लिए सबसे जरूरी आवश्यकता में से एक बेहतर तकनीक पर आधारित एक मजबूत डिलीवरी प्रणाली है.

उन्होंने कहा कि यह निवेश कंपनी की बाजार रणनीति के अनुरूप है. कंपनी अपने सहयोगी रेस्तरांओं, ग्राहकों और डिलीवरी बॉय के लिए खाना ऑर्डर देने के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए काम कर रही है.

कंपनी अभी देश के 150 से ज्यादा शहरों में 15,000 से ज्यादा रेस्तरांओं के साथ खाने के ऑनलाइन ऑर्डर लेने और डिलीवरी करने का काम कर रही है.

दिसंबर 2017 में एेप आधारित टैक्सी सेवा देने वाली कंपनी ओला ने फूडपांडा का अधिग्रहण कर लिया था और इसमें 1,300 करोड़ रुपये निवेश की प्रतिबद्धता जतायी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें