35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दो बेटों समेत महिला ने नहर में लगायी छलांग, खुद जिंदा बची, बेटों का अब तक नहीं पता

बगहा : परिवारिक कलह से तंग आ कर एक महिला ने अपने दो बच्चों को नहर में फेंक दिया. इसके बाद महिला खुद भी अपनी जान देने के लिए नहर में कूद गयी. घटना नगर थाना क्षेत्र के डुमरिया गांव की है. घटना के बाद महिला को तो जिंदा बचा लिया गया, लेकिन दोनों बच्चों […]

बगहा : परिवारिक कलह से तंग आ कर एक महिला ने अपने दो बच्चों को नहर में फेंक दिया. इसके बाद महिला खुद भी अपनी जान देने के लिए नहर में कूद गयी. घटना नगर थाना क्षेत्र के डुमरिया गांव की है. घटना के बाद महिला को तो जिंदा बचा लिया गया, लेकिन दोनों बच्चों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें :न्यू फरक्का ट्रेन हादसा : एक ही परिवार के तीन लोगों समेत बिहार के पांच लोगों की मौत, CM नीतीश ने जताया दुख

यह भी पढ़ें :आठ हथियारबंद बदमाशों ने दिनदहाड़े घर में घुस कर उठा ले गये लड़की, दहशत फैलाने के लिए की फायरिंग

घटना के संबंध में बताया जाता है कि महिला अंतिमा देवी का अपने पति श्रीराम के साथ मंगलवार की रात झगड़ा हुआ था. उसके बाद महिला अपने छह माह एवं चार साल के बेटे के साथ घर से निकल गयी. घर से निकल कर महिला गांव के बाहर स्थित त्रिवेणी नहर के किनारे पहुंची. वहां उसने अपने चार साल के बेटे को नहर में फेंक दिया और दूसरे बच्चे को गोद में लेकर नहर में कूद गयी. बच्चे के चिल्लाने एवं किसी के डूबने की आवाज सुनकर पास की झोपड़ी में रह रहे रामशंकर राम ने शोर मचाना शुरू किया. शोर सुनकर ग्रामीण दौड़े. महिला को जिंदा बचा लिया गया. लेकिन, दोनों बच्चों का पता नहीं चल सका है.

यह भी पढ़ें :चिकित्सक की गाड़ी ने बाइक सवार दो युवकों को कुचला, जान बचाने के लिए भाग कर थाने पहुंचे चिकित्सक

यह भी पढ़ें :पटना : साढ़े तीन साल की बच्ची के साथ कराटे शिक्षक ने किया दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार

महिला के पति ने बताया कि बच्चों को लेकर किसी बात पर झगड़ा हुआ था. रात में वह बच्चों के साथ सोयी थी. रात में जब मैंने देखा कि वह घर में नहीं है, तो मैं उसकी तलाश में निकला, तब तक नहर के किनारे भीड़ लग गयी थी. महिला नहर से बाहर आ गयी थी. थानाध्यक्ष मो अयूब ने बताया कि बच्चों के शव की तलाश की जा रही है. महिला को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. थानाध्यक्ष ने बताया कि बच्चों की हत्या के आरोप में महिला को जेल भेजा जा रहा है.

यह भी पढ़ें :पत्नी समेत पूर्व जदयू नेता गिरफ्तार, बंदी बेटे को रिमांड होम में उपलब्ध कराया था मोबाइल

यह भी पढ़ें :निजी अस्पताल अब नहीं कर पायेंगे मरीजों का शोषण, अस्पताल और चिकित्सकों को भी मिलेगी सुरक्षा, …जानें कैसे?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें