23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चिकित्सक की गाड़ी ने बाइक सवार दो युवकों को कुचला, जान बचाने के लिए भाग कर थाने पहुंचे चिकित्सक

बक्सर : जिले के नावानगर थाना क्षेत्र में डुमरांव-बिक्रमगंज मुख्यमार्ग पर चिकित्सक की गाड़ी ने बुधवार की सुबह बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया. दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं, घटना के बाद चिकित्सक भाग कर थाने पहुंच गये. घटना की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर आसपास के लोगों की […]

बक्सर : जिले के नावानगर थाना क्षेत्र में डुमरांव-बिक्रमगंज मुख्यमार्ग पर चिकित्सक की गाड़ी ने बुधवार की सुबह बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया. दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं, घटना के बाद चिकित्सक भाग कर थाने पहुंच गये. घटना की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर आसपास के लोगों की भीड़ लग गयी है.

यह भी पढ़ें :निजी अस्पताल अब नहीं कर पायेंगे मरीजों का शोषण, अस्पताल और चिकित्सकों को भी मिलेगी सुरक्षा, …जानें कैसे?

जानकारी के मुताबिक, जिले के नावानगर थाना क्षेत्र स्थित डुमरांव-बिक्रमगंज मुख्यमार्ग पर पीएचसी के चिकित्सक जितेंद्र कुमार कार से स्वास्थ्य केंद्र जा रहे थे. इसी दौरान सिमरी निवासी संतोष साह अपने छोटे भाई चंदन साह के साथ अपनी ससुराल नटवार से सिमरी दुद्दीपट्टी लौट रहे थे. इसी दौरान डुमरांव-बिक्रमगंज मुख्यमार्ग पर चिकित्सक की गाड़ी की चपेट में उनकी बाइक आ गयी और दोनों भाइयों की मौके पर ही मौत हो गयी. घटना के बाद चिकित्सक जान बचाने के लिए भाग कर नावानगर थाना पहुंचे गये हैं. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.

यह भी पढ़ें :पत्नी समेत पूर्व जदयू नेता गिरफ्तार, बंदी बेटे को रिमांड होम में उपलब्ध कराया था मोबाइल

मिली जानकारी के अनुसार, संतोष साह और चंदन साह सिमरी दुद्दीपट्टी हरिकिशुन साह के बेटे थे. संतोष साह की छह बेटियां हैं. वह अपनी बेटी के लिए लड़का देखने जगदीशपुर गये थे. वहां से लौटने के दौरान शादी को लेकर बातचीत के लिए अपनी ससुराल नटवार चले गये थे. वहां से लौटने के दौरान उनकी बाइक सड़क हादसे का शिकार हो गयी और मौके पर ही दोनों भाइयों की मौत हो गयी.

यह भी पढ़ें :पटना : साढ़े तीन साल की बच्ची के साथ कराटे शिक्षक ने किया दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें