30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लोकसभा चुनाव 2024: सुर्खियों में सियासी ‘संदेश’, जुबानी जंग के बीच मिठास घोल रही ये मिठाई

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर पश्चिम बंगाल के हावड़ा में एक मिठाई की दुकान सुर्खियों में है. यहां की मिठाई संदेश विभिन्न पार्टियों के चुनाव चिन्हों की तर्ज पर बनी है.

हावड़ा, कुंदन झा: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी राजनीतिक दलों के प्रत्याशी और कार्यकर्ता मैदान में उतर गये हैं. उमसभरी गर्मी में नेताओं का ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार जारी है. इसी बीच एक मिठाई विक्रेता ने प्रत्याशियों के बीच चल रही जुबानी जंग में मिठास घोलने की कोशिश की है. मध्य हावड़ा के हावड़ा मैदान स्थित इस दुकान में सभी राजनीतिक पार्टियों के चुनाव चिन्ह की मिठाइयां खूब सुर्खियां बटोर रही हैं.

चर्चा में मिठाई दुकान
लोकसभा चुनाव के दौरान एक मिठाई दुकान चर्चा में है. यहां प्रत्याशियों और कार्यकर्ताओं के साथ ग्राहकों की भी भीड़ देखी जा रही है. मिठाई दुकान के मालिक सैकत पाल ने कहा कि चुनाव लोकतंत्र का सबसे बड़ा त्योहार है और बिना मिठाई के त्योहार का रंग फीका होता है. राजनीति का मतलब लोगों के बीच मधुर संबंध बनाना है. इसी बात का ध्यान रखते हुए सभी दलों के चुनाव चिन्हों की तर्ज पर स्वादिष्ट संदेश तैयार की गयी है.

Also Read: Lok Sabha Election 2024 : पांचवें चरण के चुनाव में 750 कंपनी बल तैनात करेगा आयोग

100 रुपये में बिक रही मिठाई
दुकान में तृणमूल कांग्रेस, भाजपा, माकपा और कांग्रेस के चुनाव चिन्ह की तरह संदेश उपलब्ध है. प्रत्येक संदेश की कीमत 100 रुपये है. समय मिलते ही राजनीतिक दलों के प्रत्याशी और कार्यकर्ता दुकान जाकर संदेश का आनंद ले रहे हैं. दुकान मालिक के अनुसार यूं तो हर तरह की मिठाइयां बिक रही हैं. सबसे अधिक बिक्री तृणमूल कांग्रेस के चुनाव चिन्ह पर बनी संदेश की हो रही है. भाजपा दूसरे पायदान पर है.

पार्टी के नेता-कार्यकर्ता भी पहुंच रहे हैं
भाजपा प्रत्याशी डॉ रथीन चक्रवर्ती शनिवार को अपने कार्यकर्ताओं के साथ दुकान पहुंचे और संदेश का आनंद लिया. डॉ चक्रवर्ती ने कहा कि संदेश लोगों के बीच संबंधों को मधुर बनाता है. वहीं, मध्य हावड़ा युवा तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष अभिषेक चट्टोपाध्याय ने कहा कि हमारी पार्टी के संदेश की अधिक बिक्री देखकर अच्छा लग रहा है.

Also Read: Sandeshkhali incident : संदेशखाली की घटना को लेकर भाजपा व तृणमूल के बीच जुबानी जंग जारी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें